समाजवादी पार्टी के बागी शिवपाल सिंह यादव की इन दिनों बीजेपी से काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। पहले उन्हें राज्य सरकार की तरफ से आलिशान बंगला दिया गया और इसके बाद जल्द ही Z+ सिक्योरिटी देने की तैयारी चल रही है। इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव के साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

शिवपाल पर राजभर ने साधा निशाना :

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने निगोही विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने मंच से शिवपाल यादव को समाजवादी पार्टी का विभीषण बता डाला। इसके बाद वे यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत भाजपा के चंगुल में हैं। उन्होंने कहा कि आज नेताओं को हिंदू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद ज्यादा याद आ रहे हैं लेकिन शिक्षा की कोई बात नहीं करता है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों का हक चाहिए। अगर सरकार नहीं देती है तो हम छीन भी सकते हैं। हमें मंत्री पद का लालच नहीं है।

मी टू कैंपेन का किया समर्थन :

देश में इन दिनों चल रहे मी टू अभियान का समर्थन करते हुए कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि यह गांव-गांव तक पहुंचना चाहिए। ताकि आरोपियों पर मुकदमा दर्ज हो और उन्हें सजा मिल सके। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अमर सिंह पर बोलते हुए कहा कि वह सरकार बनाने और बिगाड़ने में माहिर हैं। वह अपनी गाड़ी लेकर काफिला निकाल रहे हैं। देखते हैं कहां तक जाते हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें