उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा शिवपाल यादव को बंगला दिए जाने के बाद से सयासी गलियारों में हडकंप मचा हुआ है। योगी सरकार ने बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा खाली किये गए पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले को शिवपाल सिंह यादव को विधायक के तौर पर आवंटित किया है। किसी भी विधायक को हालाँकि बंगला नहीं मिलता है जिसके बाद से इसे लेकर कई चर्चाएँ हो रही है। अब शिवपाल यादव को योगी सरकार द्वारा सरकारी बँगला दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर नाराज हो गए हैं।

सरकार से नाराज हुए राजभर :

योगी सरकार की तरफ से शिवपाल को बंगला दिए जाने के बाद मंत्री ओमप्रकाश राजभर नाराज हो गए हैं। बलिया पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार हमें कार्यालय नहीं दे रही जबकि हम 2017 से कार्यालय की मांग कर रहे हैं। राजभर ने कहा कि सरकार को हमें कार्यालय देने में डर लगता है। उन्होंने कहा किये लोग हमें हल्के में ले रहे हैं लेकिन इन्हें चुनाव के बाद सब समझ में आ जाएगाकि शिवपाल यादव भारी है या मेरे पास ज्यादा ताकत है।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गंगा सफाई के नाम पर 38 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि गंगा सफाई का पैसा कहाँ चला गया, किसी को कुछ पता नहीं है।

बंगले के बाद मिली सुरक्षा :

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शिवपाल सिंह यादव पर एक और मेहरबानी की है। उन्हें मायावती का आलीशान बंगला आवंटित करने के बाद जेड प्लस सुरक्षा देने की मंजूरी दे दी है। इसके पहले शुक्रवार को शिवपाल को 6, लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित बंगला आवंटित किया गया। यह बंगला पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के नाम पर रह चुका है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इसे खाली कराया गया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें