उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से लगातार देश के सबसे बड़े राज्य पर ध्यान दिया जा रहा है। सालों बाद सत्ता में वापसी करने वाली भाजपा सरकार अपना 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर कई बड़े दावे कर रही है। इन्हीं दावों को जब उनके मंत्री जनता के बीच रखते हैं तो उन दावों की हवा निकल जाती है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साथ हुआ जहाँ उन्होंने भीषण गर्मी में भी बिजली आपूर्ति को लेकर ऐसे दावे किये कि वे खुद ही अन्य ट्विटर यूजर्स के द्वारा ट्रोल कर दिए गए।

श्रीकांत शर्मा ने किया ट्वीट :

इन दिनों उत्तर प्रदेश सहित देश भर में भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहाँ पर भी पारा लगभग हर जगह पर 40डिग्री के ऊपर ही बना हुआ है। इस भीषण गर्मी के बीच भी लोगो को बिजली की सप्लाई भी सरकार नहीं कर पा रही है। राजधानी लखनऊ सहित कई नया जिलों में घंटों कटौती के नाम पर बिजली गुल रहती है। दिन भर काम करने के बाद जब लोग घर जाते हैं तो उनके घर में बिजली होती ही नहीं है। इसके बाद भी यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री ट्वीट कर दावा कर रहे हैं कि आज यूपी में बिजली जाती नहीं और लोग रात में चैन से सोते हैं। इस पर जनता का गुस्सा फूटा और यूजर्स ने श्रीकांत शर्मा को ट्रोल कर दिया।

 

ये भी पढ़ें: बंगले के एक छोटे स्थल में रहेंगी मायावती: सतीश मिश्र

 

श्रीकांत शर्मा हुए ट्रोल :

यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले बिजली आती नहीं थी और अब बिजली जाती नहीं है। एक साल में प्रदेश में ऊर्जा विभाग की छवि में यह बड़ा बदलाव आया है। अब रात में प्रदेशवासी सुकून से सो पा रहे हैं, क्योंकि उन्हें भरोसा है कि ऊर्जा विभाग रात में जाग रहा है। इस पर लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया।

minister shrikat sharma

कुछ ने बताया कि लोग अपने घरों की छतों पर बिजली आने के इन्तजार में रात काट रहे हैं।

minister shrikat sharma

एक ने कहा कि आपकी सरकार में 8 घंटे बिजली मिल रही तो वही पिछली सरकार में 18-20 घंटे मिलती थी।

minister shrikat sharma

कुछ तो दावा कर रहे हैं कि इस सरकार में किसानों का बुरा हाल है जिन्हें 3-4 घंटे बिजली मिल रही है।

minister shrikat sharma

वहीँ एक यूजर ने लखनऊ में बिजली की स्थिति ऊर्जा मंत्री को दिखा दी।

minister shrikat sharma

एक यूजर ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि मंत्री जी, आपके अधिकारी आपकी बातों का पालन नहीं कर रहे हैं।

minister shrikat sharma

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें