आज योगी सरकार की कैबिनेट बैठक हो रही है. बैठक से पहले लोकभवन पहुंचे सीएम योगी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आइना देखने की नसीहत देते हुए कहा कि जनता ने हमे 5 साल के लिए चुना है. हमे हमारा काम करने दे. 

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अखिलेश की दी विरासत ठीक कर रहे:

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आज कैबिनेट बैठक से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व CM अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला.

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश कभी कभी आईना देखना भूल जाते हैं. वो अगर आईना देख लेते तो उनको अपनी तस्वीरे याद आ जातीं, जो उनके कार्यकाल में हुआ.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जो उनकी विरासत हमे सत्ता में आने के बाद मिली है, उस विरासत को हम कानून के तहत काबू में लेकर आ रहे हैं. और काफी हद तक काबू में लेकर आये हैं.

बड़ा सवाल: मुन्ना बजरंगी या सुनील राठी, आखिर पिस्तौल किसकी?

कानून व्यवस्था सुधारी:

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कानून व्यवस्था बहुत अच्छी होती जा रही हैं. किसी भी तरह की कोई घटना सामने आ रही है तो तुरंत कार्रवाई होती हैं.

इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव को नसीहत दी कि वे चिंता ना करे, बल्कि अपनी छुट्टियां मनाएं, उन्होंने कहा कि छुट्टियां अच्छे से मनाएं, इसकी हम आपको शुभकानाएं देते हैं.

जिसके साथ ही उन्होंने कहा कि जहाँ तक योगी राज के अंदर सरकार चलाना और कानून व्यवस्था ठीक करने की बात हैं, वो अच्ची तरह हो रहा हैं. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने उन्हें 5 साल के लिए चुना है. वो सरकार की चिंता न करें.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=plMkRMC0VVA” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/5-6.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

लखनऊ: आज उद्यमी महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी

29 जुलाई को PM मोदी लखनऊ में करेंगे बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास

नोएडा: दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का PM मोदी ने किया उद्घाटन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें