उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला पहुंचे सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या को लेकर जेल प्रशासन पर सवाल उठाया हैं. इसके अलावा उन्होंने योगी सरकार द्वारा विकास कार्यों का गुणगान करते हुए जिले में कई परियोजनाओं के लिए बजट प्रस्ताव के बारे में भी बताया. 

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर बयान: 

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या आज बदायूं जिले में एक कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीते दिनों बागपत जेल में कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में चर्चा की.
उनहोंने कहा कि जेल में किसी की भी हत्या दुखद घटना है. चाहे वह मुन्ना बजरंगी क्यों न हो.
इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में जेल प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि मुन्ना बजरंगी की हुई जेल में  हत्या का मामले में जेल प्रशासन कठघरे खड़ा होता है.
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले में खुद संज्ञान लेते हुए जांच बैठाई है. जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जायेगी.
वहीं प्रदेश में बढ़ते अवैध खनन पर भी कैबिनेट मंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने खनन पर रोक लगाई है. इसीलिए अगर कोई भी अवैध खनन मामले में दोषी पाया जाता है तो उस पर निश्चित कार्रवाई की जाएगी.  उन्होंने कहा कि जिला योजना की बैठक में 400 दस करोड़ 37 लाख के प्रस्ताव पास किये गए है।

उन्नाव रेप केस: BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दाखिल हुई चार्टशीट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें