उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में भाभी के साथ शौच के लिए गई किशोरी ने झूठा दुष्कर्म का आरोप लगाया। इसके साथ ही किशोरी ने अन्य पांच परिजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक हरदोई से की। एसपी ने मामले की जांच कर कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं।

प्रार्थनापत्र में गढ़ी मनगढंत कहानी

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को बिलग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी अपनी भाभी के साथ हरदोई के एसपी आफिस पहुंची। किशोरी ने एएसपी को प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया कि वह अपनी भाभी के साथ खेत के लिए गई थी। वहीं पर गांव के ही दो युवक मिले और उन लोगों ने उसे पकड़ लिया था। छेड़छाड़ करते हुए दोनों ने तमंचे की नोक पर गिरा दिया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=_rmVvEa8m70″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-3-copy-6.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आरोप है कि जब उसकी भाभी ने उनको मना किया और विरोध जताया तो यह उसको मारना पीटना शुरू कर दिया और धमकी देकर चले गए। वह किसी तरह घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद अन्य लोग मिलकर आये परिजनों को भी मारापीटा। परिजन उसको लेकर थाने पहुंचे। किशोरी ने ये भी लगाया कि थाने में कार्यवाही के बजाय उसको वहां से चलता कर दिया गया। जब कोतवाली में सुनवाई नहीं हुई तो वह अपनी फरियाद लेकर एएसपी ज्ञानंजय सिंह के पास पहुंची। एएसपी ने जांच और कार्यवाही के निर्देश बिलग्राम पुलिस को दिए हैं।

क्या है पूरा असली मामला

थाना प्रभारी बिलग्राम सतेंद्र सिंह ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले किशोरी के घर में शादी थी। शादी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। पुलिस को जब झगड़े की सूचना मिली तो दोनों पक्षों को थाने लगाया गया था। पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के लोग को शांतिभंग की धारा 151 में चालान कर दिया। इसके बाद मामला शांत हो गया। दुष्कर्म के प्रयास और धमकाने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता थाने पर इसलिए नहीं आई होगी क्योंकि यहां थाने पर असली मामला पता है। इसलिए वह पुलिस अधीक्षक के कार्यालय गई होगी। पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और मनगढंत हैं।

ये भी पढ़ें- कहां गया एंटी रोमियों स्क्वॉड: घर में घुसकर दो बहनों से हुई छेड़छाड़

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग नदी में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश रिहान में मुठभेड़ ढ़ेर

ये भी पढ़ें- कन्नौज: स्कूल बस और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर, तीन की मौत

ये भी पढ़ें- युवक की मौत पर बवाल, आशियाना पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस ने पैर में कपड़ा बांध घुटने में मारी गोली, मुठभेड़ में किया गिरफ्तारी का दावा

ये भी पढ़ें- बीकेटी में ट्रक चालक की हत्या कर बदमाशों ने 75 हजार रुपये लूटे

ये भी पढ़ें- मेरठ में पीड़ितों ने कमिश्नरी में किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- हरदोई: किशोरी ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पढ़ें क्या है सच्चाई

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में आरएसएस चला रही है पुलिस थाने – रिहाई मंच

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें