प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी नाबालिकों से बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। अमेठी के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्षीय बच्ची से हवस की आग में अंधे एक युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और गंभीर हालत में नहर किनारे छोड़ कर फरार हो गया। किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई। जिसके बाद थाने पहुँचे परिजनों ने अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दी और बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुँचे। जहाँ बच्ची का इलाज चल रहा है। वही परिजनों की तहरीर पर हरकत में आई पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मामला मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के एक गांव है। जहाँ पर एक बच्ची अपने नाना यहाँ रहकर पढ़ाई कर थी। कल शाम बच्ची अपने घर के पास दुकान पर सामान खरीदने गई थी। इसी बीच साइकिल पर सवार एक युवक पहुँचा। वह बच्ची को बहला फुसला कर घर से दूर बाग में ले गया। जहाँ उसने बच्ची के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल बच्ची किसी तरह अपने घर पहुँची और अपने नाना को घटना की जानकारी दी। गंभीर रूप से घायल बच्ची को नाना मुसाफिरखाना कोतवाली पहुँचे।

मामला दर्ज, छापेमारी में जुटी पुलिस

नाना की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ 376 का मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद हरकत में आई मुसाफिरखाना पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही। लेकिन आरोपी युवक को पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वही गंभीर हालत में बच्ची का लखनऊ के मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें-

LPS की टीचर के पुत्र पर महिला ने लगाया मुंबई में बेचने और देहव्यापार कराने का आरोप

मैनपुरी जेल में बंद संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की सुरक्षा बढ़ाई गई

लखनऊ विश्वविद्यालय व डिग्री कॉलेजों में नया शैक्षिक सत्र शुरू

एक्शन में एसएसपी: पीड़ितों की खुद सुनी समस्याएं, गंदगी देख भड़के

किशोरों से सम्बंधित कानूनी नियमों को डीजीपी ने बारीकी से समझाया

विधानसभा के सामने महिला ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें