उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिला में शोहदों का अत्याचार लगातार जारी है। वहीं इस जिला में अपराध की सारी हदें पार हो गईं हैं। पिछले दिनों उन्नाव जिला में एक दलित किशोरी को जिंदा जलाने का मामला अभी लोग सही से भूल भी नहीं आप थे। अब बुलंदशहर में किशोरी को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि शोहदा किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने घरवालों से की थी। शिकायत से झल्लाए शोहदे ने किशोरी को अकेला पाकर घर में घुसकर उसके ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी।

आग लगने से किशोरी लपटों के बीच घिर गई। वह जान बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगी। चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और किशोरी को एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने किशोरी की हालत गंभीर देखते हुए उच्च अस्पताल में रेफर किया है। पुलिस को मौके से कैरोसीन का डिब्बा भी बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच टीम ने घटना स्थल की पड़ताल कर तेल का डिब्बा कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना को प्रेमप्रसंग से जोड़कर आगे की तफ्तीश कर रही है।

पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी का आरोप है कि गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ की शिकायत पर दबंग शोहदा आग बबूला हो गया। उसने किशोरी को घर में अकेला देखा तो मिट्टी का तेल (कैरोसिन) का डिब्बा लेकर घर में घुस गया और किशोरी के ऊपर तेल डालकर आग लगा दी।किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे और आग बुझाया। परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में लेकर गए यहां से उसे दूसरे अस्पताल में हायर चिकित्सा के लिए रेफर किया गया, यहां उसकी हालत नाजुक बनी है। आरोपी मौके से फरार है, पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। वहीं किशोरी के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- सीतापुर: जंगली जानवर ने मासूमों को नोचकर उतारा मौत घाट

ये भी पढ़ें- शोहदों ने बीए की छात्रा से 2 किमी तक की छेड़छाड़, परीक्षा छोड़ी साल बर्बाद

ये भी पढ़ें- कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 4 की मौत 20 से अधिक घायल

ये भी पढ़ें- जानकीपुरम में बुजुर्ग ने दुष्कर्म और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें- कुत्ता काटने की शिकायत पर बाबा ने बंदूक तानी, मंदिर में मादक पदार्थ बेचने का आरोप

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर में छेड़छाड़ की शिकायत पर शोहदों ने किशोरी को जिंदा जलाया

ये भी पढ़ें- बीकेटी में ट्रक चालक की हत्या कर बदमाशों ने 75 हजार रुपये लूटे

ये भी पढ़ें- मेरठ में पीड़ितों ने कमिश्नरी में किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- हरदोई: किशोरी ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पढ़ें क्या है सच्चाई

ये भी पढ़ें- लखनऊ: ट्रेन के टॉयलेट में रखी केतली से वेंडर यात्रियों को पिला रहा था चाय

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें