उत्तर प्रदेश में गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हवस के भूखे भेड़िए लगातार नाबालिग किशोरियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला श्रावस्ती जिले का है। यहां एक किशोरी ने तीन दरिंदों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि तीन युवकों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप करके उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि दरिंदों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि वह जब बुलाएँगे तो उसे आना होगा। अगर वह नहीं आई तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

अपने साथ हुई घटना की सूचना पीड़िता ने घरवालों को बताई तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। पीड़ित परिवार बेटी को लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा भी बड़ी मुश्किल से दर्ज तो कर लिया लेकिन एक आरोपी को गिरफ्तार कर केवल खाना पूर्ति की। आरोप है कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस घंटों बाद मौके पर पहुंची और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में टालमटोल कर रही है।

वीडियो वायरल करने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, जिला के भिनगा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया। किशोरी का आरोप है इन दरिंदों ने उसे अकेला पाकर अगवा कर लिया और एकांत में ले जाकर बारी-बारी से कई घंटों तक उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान एक दरिंदे ने गैंगरेप का वीडियो बना लिया। आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी है कि जब वह उसे बुलाएंगे तो आना होगा। अगर वह नहीं आई तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस ने किशोरी के परिवार वालों की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने में टालमटोल कर रही है। गौरतलब है कि उन्नाव जिला के बांगरमऊ क्षेत्र से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाकर राष्ट्रीय लेवल पर योगी सरकार की फजीहत की फिर भी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। देखने वाली बात यह होगी इस घटना में बचे हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस कब कर पाती है, यह तो वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस: भाजपा विधायक पर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: भाजपा विधायक का भाई अतुल सिंह गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- #उन्नावगैंगरेप: सीएम के निर्देश के बाद 6 पुलिसकर्मी निलंबित

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने अपने चहेते विधायक को बचाने के लिए नहीं होने दी कार्रवाई

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें