उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि वह शौच के लिए गांव के बाहर गई थी, यहां पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही दरिंदो ने उसका हाथ पकड़कर मुँह दबा लिया और खेत में ले जाकर जबरन असलहे की दम पर बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। आरोप है कि रेप करते समय आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर सार्वजानिक करने की धमकी दी। पीड़िता ने ये बात जब अपने घर में बताई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई।

घरवाले पीड़िता को लेकर थाने जा रहे थे लेकिन सिपाही और चौकी इंचार्ज ने भी बेशर्मी की हद पार कर दी। आरोप है कि सिपाही ने उसको सबके सामने बेइज्जत कर अश्लील बातें की और उल्टा पीड़िता के साथ उसकी मां को भी जेल भेजने की धमकी दी। थाना स्तर पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने से पिछले 6 दिनों से न्याय की आस में बैठी किशोरी ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि पीड़िता को न्याय मिल पायेगा या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

खेत में पकड़ कर असलहे के बल पर किया सामूहिक दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, मामला सीतापुर जिला के खैराबाद थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। न्याय की आस में पिछले 6 दिनों से धरने पर बैठी पीड़िता ने बताया कि वह 26 मई 2018 को रात करीब 9 बजे गांव के बाहर शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही रहने वाले बुद्धू (29) पुत्र नंदू, कढ़िले (28) एवं दो नाम पता अज्ञात ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि चारो ने असलहे के बल पर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक रूप से बलात्कार किया।

अश्लील वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की दी धमकी

आरोप है गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर वीडियो क्लिप मीडिया में देकर सार्वजनिक रूप से चलवाने की धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा जीना दुर्लभ हो जायेगा। आरोपियों ने मुंह खोलने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी किशोरी ने अपनी मां और बहन को पूरी बात बताई। ये सुनकर पीड़िता की मां के पैरो तले जमीन खिसक गई। वह उसे साथ लेकर खैराबाद कोतवाली के लिए घर से चल दी।

मछरेहटा चौकी पर तैनात सिपाही पर गंभीर आरोप

किशोरी की मां ने बताया कि वह अपनी बेटी को लेकर खैराबाद कोतवाली जा रही थी, कि मछरेहटा चौकी पर तैनात सिपाही अनिल ने रोक लिया। पीड़िता ने बताया कि सिपाही ने कहा कि दरोगा जी बुला रहे हैं। वहां पर तैनात दरोगा ने किशोरी के पिता से प्रार्थना पत्र लेकर कई प्रकार की धमकी दी। आरोप है कि दारोगा ने धमकी देते हुए कहा कि जाओ नहीं तो तुम्हें और तुम्हारी पुत्री को जेल भेज दूंगा। आरोप है कि इस दौरान सिपाही अनिल ने पीड़िता की पुत्री का हाथ पकड़कर कहा कि कपड़ा खोलो देखें कैसे दुष्कर्म हुआ है, मैं चेक करूँगा। इसका जब पीड़िता ने विरोध किया तो दारोगा ने प्रार्थना पत्र फाड़ दिया और अनेकों प्रकार की धमकी दी।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

इस संबंध में थाना प्रभारी खैराबाद सचिन कुमार सिंह ने बताया कि गैंगरेप का आरोप निराधार है। किशोरी के घरवालों और जिनपर किशोरी ने आरोप लगाया है इन दोनों के घरवालों का पैसो को लेकर विवाद है। दोनों के परिवार के लोग हिमांचल प्रदेश में प्राइवेट नौकरी करते हैं, वहीं से पैसे ले आने को लेकर दोनों के बीच पिछले महीने झगड़ा हुआ था। इसकी सूचना पर पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने लाई थी और शांतिभंग में दोनों लोगों का चालान कर दिया था। इस मामले को लेकर ही गैंगरेप का झूठा आरोप किशोरी के परिवार के लोग लगा रहे हैं, पीड़ित थाने पर भी नहीं आये और वहां धरना दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि थाने पर अगर कोई लिखित शिकायत आयेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sitapur: Minor girl gang raped Khairabad accused made Obscene video

ये भी पढ़ें- काकोरी: बिल्डिंग के भीतर भीषण विस्फोट, बिल्डिंग ढही तीन की मौत

ये भी पढ़ें- काकोरी में विस्फोट: गोमती नदी किनारे पटाखा बनाकर गोदाम में स्टोर करते थे पिता-पुत्र

ये भी पढ़ें- अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका: 16 साल में 23 विस्फोट 83 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें- आंध्रप्रदेश से तस्करी के लिए ला रहे ढाई करोड़ के गांजा के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: सिपाही ने किशोरी का हाथ पकड़ कर कहा कपड़े खोलो देखें कैसे हुआ रेप

ये भी पढ़ें- इंदिरा नगर में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, सोते समय उठाकर जंगल में की घटना

ये भी पढ़ें- राजेश साहनी मौत मामले में अभी तक FIR तक दर्ज नहीं कर पाई पुलिस

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में काली और मथुरा में यमुना नदी में डूबने से 4 की मौत

ये भी पढ़ें- शराब पीने को लेकर नशेड़ी पति पत्नी आपस में भिड़े- देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- महिलाओं के लिए पिंक ऑटो-बस और ट्रेन की अलग बोगी सेफ नहीं: सदफ

ये भी पढ़ें- चित्रकूट: बाल कटवाते समय गुंडों ने चकबंदी अधिकारी पर किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- कैराना उपचुनाव: पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच पथराव, फायरिंग

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पत्रकार पर डीएम कार्यालय के बाहर गुंडों ने किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- हरदोई: डीलर चला रहा अतरौली थाना, दर्जनों पीड़ितों की नहीं दर्ज हो रही FIR

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: शराब पी रहे नशेड़ियों ने सिपाही पर किया हमला, वर्दी फाड़ी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें