उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। इस हादसे को देखकर आप की रूह कांप जायेगी। घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस फुटेज में नेशनल हाईवे पर तेज गति से दौड़ रही एक मारुति कार ने एक 6 वर्ष की मासूम बच्ची को उड़ा दिया। कार रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद मासूम कई फुट दूर रोड पर जा गिरी। टक्कर के बाद कार चालक रुका नहीं और मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि गंभीर रूप से घायल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल, पुलिस कार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। लेकिन अभी तक कार के ड्राइवर का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची खतरे से बाहर है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पुरकाजी नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा पुरे पुरकाजी में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए है। कल वहां एक एक्सीडेंट हुआ था। उसमे केवल ये पता चला की कोई लाल गाड़ी है। स्थीनय लोगो ने रोड से गुजर रही एक लाल गाड़ी को पकड़ लिया था। जबकि एक्सीडेंट दूसरी गाड़ी से हुआ था। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो पता चला की एक्सीडेंट उस गाड़ी से नहीं दूसरी गाड़ी से हुआ था। फुटेज से पुलिस को मदद मिली की एक बेकसूर व्यक्ति बच गया और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था उसका पता चल गया है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=dc97ao7Jr9w” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-2-copy-14.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के नेशनल हाईवे नंबर-58 का है। यहां मंगलवार को मासूम आयशा (6) सड़क पार कर रही थी। तभी सामने से तेज गति से आ रही मारूति कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मासूम आयशा सड़क से कई फुट दूर जाकर गिरी। इस बीच मारुति कार सवार युवक फरार हो गया और मासूम सड़क पर तड़पती रह गई। आसपास खड़े लोगों ने भागकर मासुम आयशा को उठाया और पुरकाजी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने आयशा की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस आरोपी ड्राइवर व कार की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- आर्यन अस्पताल में बिना डॉक्टर मरीज का ऑपरेशन, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- लेखपाल अवधेश सिंह 90 हजार की घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

ये भी पढ़ें- पुलिस के डर से बलात्कार पीड़ित मुस्लिम परिवार ने मंदिर में ली शरण

ये भी पढ़ें- युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है स्वामी विवेकानंद का जीवन : बृजेश प्रजापति

ये भी पढ़ें- एसएसपी दीपक कुमार ने 11 थाना प्रभारी और 34 उप निरीक्षकों के किये तबादले

ये भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट जंगल में किशोरी से गैंगरेप: पशु प्रेमियों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें