उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मां को खाना देने जा रही है एक नाबालिक को युवकों ने पकड़ लिया। किशोरी से आरोपियों ने जबरन छेड़खानी, मारपीट और जबरदस्ती का प्रयास किया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। देर रात तक पुलिस अधिकारी थाने पर डटे रहे और मामले की तफ्तीश करते रहे। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इस संबंध में डीआईजी सुभाष सिंह ने बताया मामला संज्ञान में आने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा सभी पर सख्त कार्यवाही होगी।

जानकारी के मुताबिक, चिरगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिक पिछली 12 जुलाई की दोपहर को खाना देने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे गांव का ही बाइक सवार युवक मिला। मां के पास छोड़ने की बात कहकर उसे बाइक पर बैठा लिया। इसी बीच गांव के पास जंगल के रास्ते में कुछ युवकों ने दोनों को रोक लिया। इसके बाद युवक छेड़खानी कर गाली गलौज करने लगे। साथ ही मारपीट का भी प्रयास किया।

कुछ देर के बाद युवक गाली-गलौज कर उसे झाड़ियों में खींच ले गए। इस पूरे प्रकरण का एक साथ वीडियो भी बना लिया। सोमवार की शाम अचानक वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचने के बाद जानकारी ली जाने लगी पता चला कि वीडियो चिरगांव थाना क्षेत्र में बना है। इसी बीच नाबालिक के पिता ने युवकों के खिलाफ तहरीर दी।

डीआईजी सुभाष सिंह ने पुलिस अधीक्षक देहात कुलदीप नारायण, व सीओ मोंठ ठाकुरदीन पाल को भी मौके पर भेजा। देर रात चिरगांव पुलिस ने गांव के रहने वाले किशन व दो अज्ञात युवकों पर धारा 363, 354, 506 आईपीसी 701, 7/8 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अज्ञात युवकों व घटना की पड़ताल के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य साथियों की जानकारी जुटा कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

https://twitter.com/WeUttarPradesh/status/1021402159252934656

ये भी पढ़ें-

कुशीनगर में ट्रिपल मर्डर: पति ने दो बच्चों और पत्नी की हत्या करके खुद की आत्महत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट, केस दर्ज

महीने भर से बीमार महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करने से मना किया

फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ जाम के झाम में फंसे, ट्विटर पर शेयर की वीडियो

SIPS के डॉक्टरों ने जिंदा युवक को मृत घोषित किया, चल रही थीं सांसे

सुल्तानपुर: शौच के लिए गए युवक का दीवार के नीचे दबा मिला शव

पीएम मोदी का लखनऊ दौरा: एसएसपी ने बॉर्डर चेकिंग के दिए निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैलियों से गठबंधन में मची खलबली

कानपुर: बाजार जा रही विवाहिता का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण

आबकारी सिपाही पर्चा लीक: मुलजिम के नजदीक पहुंची सीबी-सीआईडी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें