उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के थाना शिवरतनगंज इलाके मे आठ साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि बीते मंगलवार को दोपहर के समय दुकान से समान लेने गई बच्ची को दुकान पर बैठे युवक ने कमरे के भीतर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की तथा मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

आपको बता दें कि बच्ची के छेड़छाड़ का यह मामला थाना शिवरतनगंज अन्तर्गत एक गाँव का है। जहां बीते मंगलवार को दोपहर लगभग 2:30 बजे आठ साल की मासूम समान लेने आरोपी की दुकान पर आई थी। दुकान पर बैठे आरोपी युवक ने उसे बहला-फुसला कर उसे वहां से कमरे के अंदर ले जाकर दरवाजा बन्द कर उसके साथ छेड़छाड़ की। उसे बिस्किट और पैसे का लालच देते हुए शाम को खेत में मिलने के लिए कहा। ये बात कहते हुए आरोपी ने उसे कमरे से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

लेकिन तभी कोई दूसरा ग्राहक दुकान पर खरीददारी करने के लिए दरवाजा खटखटाया इस दौरान आरोपी ने कमरे का जैसे ही दरवाजा खोला बच्ची रोते हुये बाहर निकल आयी। डरी सहमी मासूम बच्ची ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। बच्ची के साथ हुई वारदात को सुनकर परिजन आनन-फानन में थाना शिवरतनगंज पहुँच गए जिसके बाद शिवरतनगंज पुलिस ने मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

7 जनवरी 2018 को अमेठी के थाना क्षेत्र शिवरतनगंज में दो बेखौफ युवकों ने एक घर मे घुसकर एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर घर में मौजूद युवती के पिता को बेरहमी से पीटा था। इस दौरान दबंगों ने हवाई फायर भी किये थे।

30 दिसम्बर 2017 को यूपी के अमेठी जिला के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत एक गांव के प्रधान पर गांव की ही एक किशोरी सेे घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास और विरोध व शिकायत करने पर जान से धमकी देने का आरोप लगाया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें