उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के के गाँव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना रविवार रात की है, जब एक अधेड़ ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बहरहाल अधेड़ के खिलाफ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज हो गया है और आरोपी अधेड़ को हिरासत में भी ले लिया गया है.

पोस्को एक्ट में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज:

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार रात की है।

रविवार रात एक अधेड़ ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर जयापुर गाँव निवासी पुनवासी गुप्ता (45 वर्ष) के खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य आरोपो में रोहनिया थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

बच्ची को खाना खिलाने के बहाने बुलाया :

बता दें कि पीड़ित लड़की की मां राष्ट्रीय आजीविका मिशन के प्रशिक्षण के लिए कुछ दिनों से बाहर गई थी. पिता गांव से सटे बाजार में सब्जी की दुकान लगाता है।

रविवार की रात नौ बजे के लगभग आरोपी पुनवासी ने लड़की को अपने घर पर खाना खाने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया।

जब लड़की घर आयी तब काफी सहमी हुई थी। सोमवार को लड़की ने अपनी बड़ी बहन को पूरी बात बताई तो उसने पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी।

आरोपी गिरफ्तार:

सूचना पाकर रोहनिया पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँचकर आरोपी के घर जाकर फोरेंसिक टीम ने उसके बिस्तर और कपड़े सहित अन्य साक्ष्य एकत्र किया।

वहीं आरोपी की बहु ने पुलिस से कहा कि उसके ससुर को फंसाया जा रहा है। आरोपी के परिवार के लोगो का कहना है कि सभी लोग घर पर थे और ऐसा कोई कुछ हुआ नही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें