राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में अवैध खनन तो जोरों पर है वहीं अपराधों में बढ़ोतरी भी तेजी से हो रही है। बीकेटी पुलिस अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। यहां एक नाबालिक किशोरी से टॉफी देने के बहाने छेड़छाड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम को टॉफी देने के बहाने घर ले गया और घर में उसके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ की। किशोरी ने ये बाद अपनी मां को बताई तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीकेटी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक गांव में रहने वाली 8 वर्षीय कुसुम (नाम काल्पनिक) कक्षा 3 की छात्रा है। पीड़िता की माँ अनुसार, उसके गांव में रहने वाले अनमोल ने उसकी मासूम बेटी को घर ले जाकर छेड़छाड़ की। आरोप है कि आरोपी किशोरी को टॉफी देने का लालच देकर अपने घर ले गया था। यहां अकेले में उसने मासूम से छेड़छाड़ की। बच्ची ने ये बात अपने घर में बताई तो सभी के होश उड़ गए। पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला अपनी बेटी को लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। पुलिस घटना स्थल पर गई और पड़ताल की। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। थाना प्रभारी बीकेटी ने बताया कि डींगरपुर के रहने वाले आरोपी अनमोल के खिलाफ इस प्रकरण के सम्बन्ध में धारा 354(ख) भादवि व 7/8 पोक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इनपुट – ज्ञानेंद्र

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें