जनपद शामली के थाना क्षेत्र कांधला के छोटी नहर स्थित हिंदू इंटर कॉलेज के बाहर कुछ लोगों ने छात्र को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को चिकित्सालय पहुंचाया। वारदात के बाद छात्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। 

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]कांधला कॉलेज जा रहे एक छात्र को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी[/penci_blockquote]

दरअसल पूरा मामला आपको बता दें। जनपद मुजफ्फरनगर के थाना फूगाना थाना क्षेत्र के गांव डूंगर निवासी प्रियांशु पूत्र कवरपाल जनपद शामली के कांधला नेशनल इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र है।

मंगलवार की सुबह जैसे ही छात्र कॉलेज के लिए नजदीक पहुंचा तो दो बाइक सवार युवकों ने छात्र को रोक लिया और छात्र के साथ गाली गलौज करते हुए छात्र की गर्दन में गोली मार दी।

बदमाश अपना तमंचा छोड़ कर भागे:

गोली लगने के बाद छात्र की बुरी तरीके से घायल हो कर लहूलुहान हो गया और बदमाश अपना तमंचा मौके पर ही छोड़कर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

दिन निकलते ही हुई वारदात से मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो मौके पर मौजूद लोगों की मदद से छात्र को जिला अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल पहुंचकर छात्र ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद छात्र के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्र की मौत की जांच में जुट गई है।

इनपुट: आकाश मलिक

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_news_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें