बुलन्दशहर के औरांगाबाद थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण करने का बदमाशों ने दुस्साहस किया है। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस की घेराबंदी से घबराए बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवती का अपहरण का पहले भी प्रयास किया जा चुका है। इस दौरान युवती के परिवार पर जानलेवा हमला भी हुआ था। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

जानकारी के मुताबिक बुलन्दशहर के औरांगाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का अपहरण का प्रयास किया गया। आरोप है कि युवती का अपहरण करने के उद्देश्य से 6 बदमाश आ धमके। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस की मानें तो खुद को घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। जिसके बाद उन्हें बादशाहपुर तालाब के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी कर चुकें है अपहरण का प्रयास

बताया जा रहा है कि उक्त बदमाश पहले भी अपहरण करने का प्रयास कर चुकें हैं। इस दौरान उन्होंने युवती के परिजनों पर जानलेवा हमला भी किया था। बताया जा रहा है कि उस दौरान बदमाशों की गोली से उनके ही एक साथी की मौत हो गई थी। बुधवार की देर शाम भी युवती का अपहरण करने आए थे। लेकिन पुलिस की सतर्कता से सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस कार्रवाई में जुटी

पुलिस के अनुसार मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की सत्यता की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच के बाद सभी पर संबंधित धारा के अर्न्तगत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः 

कुशीनगर हादसे में बच्चों की मौत पर अखिलेश यादव ने जताया दुःख

कैराना उपचुनाव में रालोद के साथ गठबंधन कर सकती है कांग्रेस

कुशीनगर: ट्रेन की चपेट में आने से 13 बच्चों सहित ड्राईवर की मौत

खतीब-ए-अकबर अवार्ड से सम्मानित किये गये पत्रकारिता के मेधावी छात्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें