उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक व्यक्ति अपनी बेटी की बरामदगी के लिए एक माह से थाने का चक्कर काट रहा है। घर से स्कूल गई छात्रा अचानक लापता हो गई जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही लापता छात्रा की बरामदगी के लिए पीड़ित पिता एक माह से थाने का चक्कर लगा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस छात्रा का सुराग भी नहीं लगा सकी। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है।

हाथरस जिले की चंदपा कोतवाली क्षेत्र के कुँवरपुर गाँव निवासी किरनपाल सिंह की 15 बर्षीय पुत्री प्रियंका बीते 8 जनवरी को स्कूल जा रही थी। तहरीर में आरोप है कि स्कूल जाते वक्त गाँव के सोरेन सिंह का पुत्र पंकज बहला फुसला अपने साथ ले गया। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो पिता ने चंदपा कोतवाली पहुंचकर उसके लापता होने की तहरीर दे दी। मिले तहरीर के आधार पर 9 जनवरी को पंकज और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस द्वारा अब तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है। मुकदमा दर्ज हुए एक माह पूरा होने जा रहा लेकिन लापता छात्रा का चंदपा पुलिस कोई भी सुराग नहीं लगा सकी है।

 

पुलिस पर आरोपियों से मिले होने का लगाया आरोप

लापता छात्रा के पिता ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस आरोपियों साथ मिली हुई है। जब भी हम बेटी के बारे में जानकारी मांगते है तो पुलिस हमें परेशान करती है। बेटी को लापता हुए एक माह पूरा होने जा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की है।

 

आरोपी से शादी कराने को कहती है पुलिस

किरनपाल सिंह ने आरोप लगाया कि जब भी हम कोतवाली चंदपा पुलिस से अपनी बेटी को बरामद कराने की कहते है तो पुलिस हमसे हमारी लापता बेटी की शादी आरोपी से कराने की बात कहती है। कहा कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है यदि पुलिस हमारी लापता बेटी को बरामद नहीं कराएगी तो मैं अपने पुरे परिवार के साथ आत्मदाह करने पर मजबूर हो जाऊंगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी कोतवाली चंदपा पुलिस की होगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें