राजधानी पुलिस अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एक नहीं बल्कि कई अहम योजनाएं तैयार की लेकिन सब फेल नजर आ रही है। बंथरा क्षेत्र में मंगलवार से लापता हुए किशोर की तलाश में पुलिस खाक छानती रही और बेखौफ बदमाशों ने उसे बेरहमी से मार डाला। बुधवार की सुबह गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में उसका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन कातिलों का कुछ सुराग नहीं लगा सकी।

जानकारी के मुताबिक, बंथरा थाना क्षेत्र स्थित हसनखेड़ा गांव निवासी भाई लाल मौर्या का बेटा शिवम मौर्या (15) मंगलवार को घर से बाहर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। बेटे के घर न पहुंचने पर घरवाले उसकी तलाश शुरू की। सफलता न मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जैसे-तैसे गुमशुदगी तो दर्ज कर ली। लेकिन किशोर को खोजने के बजाये हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। नतीजतन बुधवार को उसका शव गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि शिवम के शरीर पर कई जगह चोट के निशान के अलावा गले पर कसाव का निशान है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने अगवा करने के बाद शिवम की जान ले ली और शव को जंगल में फेंककर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की, लेकिन यह पता नहीं लगा सकी कि शिवम की जान किसने और क्यों ली। वहीं संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें