उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जनपद में आज सुबह थाना सोनवा के गाँव मोहरनिया में उस समय लोगो मे हड़कंप मच गया, जब गाँव के ही दक्षिण तरफ एक बाग के पास धान के खेत में लाश दिखाई दी। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना सोनवा पुलिस पहुँची तो आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर काफी संख्या में इकठ्ठा हुए। इस दौरान काफी पड़ताल के बाद शव की पहचान शिवदयाल पुत्र महावीर उम्र लगभग 56 वर्ष के रूप में हुई है।

कपड़ो से हुई पहचान :

गाँव के ही खेत में मिला व्यक्ति का शव कई दिन पुरानी होने के चलते काफी सड़ चुकी थी। वहां मौजूद स्थानीय लोगो ने शव के पहने गए कपड़ों से उसकी पहचान की।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, लगभग कई वर्ष से ही थाना सोनवा क्षेत्र के मोहरनिया गांव में मृतक व्यक्ति 10 वर्षो से ज्यादा समय से रहता था। इस व्यक्ति का कोई वारिस भी नहीं था। मोहरनिया गांव में ही युवक चाय की गुमटी खोलकर चाय बेचकर अपना गुजर बसर कर रहा था। पिछले शुक्रवार से मृतक व्यक्ति संदिग्ध रूप से गायब था। आस पास के लोगों ने जब उसे फोन किया तो सिर्फ घंटी बज रही थी लेकिन फोन नहीं रिसीव हो रहा था।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””] पिछले शुक्रवार से मृतक व्यक्ति संदिग्ध रूप से गायब था[/penci_blockquote]

मौत पर उठ रहे सवाल :

आज सुबह जब उसका शव मिला तब स्थानीय लोगों के समझ में पूरी बात आई कि आखिर फोन क्यों नही उठ रहा था। अब बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर व्यक्ति की मौत कैसे हुई। वो खेत में कैसेऔर क्यों गया। ऐसे ही बहुत सारे सवाल है जिनके जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मिल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर PM के लिये भेजा दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत किन कारणों से हुई ये स्पष्ट होगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें