भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मिर्जापुर पहुँच चुके हैं. उनके साथ सीएम योगी भी हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम योगी ने मिर्जापुर पहुचते ही प्रसिद्ध विंध्याचल मंदिर में जा माता के दर्शन किये. जिसके बाद सूबे के अभिनव होटल में वे विस्तारको और चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. 

बैठक में किसानों पर चर्चा:

आज उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पहुंचे अमित शाह ने बैठक के दौरान कहा कि MSP बढ़ने से किसानों को फायदा हुआ हैं. उन्होंने दावा किया कि कुछ फसलों में 50% से ज्यादा वृद्धि की गई.

शाह ने बैठक के दौरान बताया कि किसानों को भारी मात्रा में फायदा होने जा रहा. मोदी सरकार ने किसानों के हित में फैसले किए हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=GEBVBVscTxw” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-8-copy.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वाराणसी पहुंचे अमित शाह का सीएम योगी ने किया स्वागत

उनके पहुँचने से पहले ही मंदिर परिसर को खली करवा दिया गया था. डिप्टी सीएम पहले ही मिर्जापुर पहुँच गये थे. और शाह और सीएम योगी के आगमन को लेकर उनकी सुरक्षा और तैयारियों का जायजा लिया था. जिसके बाद मन्दिर परिसर को आम भक्तों के लिए बंद कर दिया गया था.

लेंगे प्रदेश की रिपोर्ट:

इस दौरान मिर्जापुर में एक अहम बैठक आयोजित की गयी हैं. अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में क्षेत्रों के चुनिंदा अनुभवी नेता व कार्यकर्ता भी हिस्सा होंगे। बैठक में ग्राम स्वराज, ग्राम चौपाल सहित प्रदेश में चले दूसरे अभियानों की शाह रिपोर्ट लेंगे।

कौन मंत्री, विधायक या सांसद इसमें गायब रहा इसका भी हिसाब-किताब शाह के समक्ष रखा जाएगा। वहीं आज शाम को शाह वाराणसी में सोशल मीडिया के वॉलंटियर्स के साथ भी बैठक करेंगे। इसके लिए आईटी सेल ने पंजीकरण के जरिए भी युवाओं को आमंत्रित किया था।

अमेठी पहुंचे राहुल गाँधी, कार्यकर्ताओं से कर रहे मुलाकात

मदरसों में ड्रेस कोड लागू करने को लेकर योगी के मंत्रियों की अलग है राय

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें