आज राजधानी लखनऊ में बहुजन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा हैं. बसपा का ये जोन स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित किया गया है. इस दौरान कार्यक्रम में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा जाएगा. 

जोन स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आज:

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, सभी दल चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने में जुट गये हैं. इसी कड़ी में यूपी के सबसे बदें दलों में से एक बहुजन समाजवादी पार्टी ने भी कमर कस ली हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=8X6vD7INet8″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/4-32.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आज राजधानी लखनऊ में बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक सम्मेलन का आयोजन किया है. सम्मेलन इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान  में शुरू हो चुका है. जिसमें आगामी चुनावों को देखते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा जाएगा.

बसपा द्वारा आयोजित जोन स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में लखनऊ और कानपुर मंडल के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया हैं.

वहीं इस सम्मेलन में बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान नेशनल कोऑर्डिनेटर वीर सिंह और जय प्रकाश सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

हो सकते हैं बड़े फैसले:

इस बैठक में बसपा सुप्रीमो अपने पदाधिकारिओं के साथ बड़ी बैठक भी करने वाली हैं. जिनमें कईबड़े फैसले भी लिए  जा सकते हैं. इस दौरान. सपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन के साथ अपनी रणनीति पर भी चर्चा कर सकती हैं. वहीं बसपा का सपा के बजाए कांग्रेस के साथ चुनावों मे उतरने की योजना को लेकर भी सम्भावनाएं लगाई जा रही हैं. बसपा इसमें 2022 के चुनावों में फायदे के बारे मे सोच रही है.

बसपा सुप्रीमो ने जताई वक्त से पहले लोकसभा चुनाव की आशंका

बहुजन समाज के इतिहास को मिटाने की साजिश की जा रही- सांसद सावित्री बाई फुले

कांसगंज: बदल दिया दलित संजय जाटव ने इतिहास, बारात पहुँची निजामपुर गांव

गोरखपुर: आज बीआरडी मेडिकल कॉलेज को करोड़ो की सौगात देंगे CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें