उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र के एमएलए अनिल सिंह का आरएसएस कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें अनिल सिंह ने राम नवमी के अवसर पर रामभक्तों से बदसलूकी की है। जानकारी के अनुसार आरएसएस के लोग एमएलए अनिल सिंह से मिलने उनके कार्यालय पंहुचे हुए थे। जहां एमएलए अनिल सिंह अपने प्राइवेट शैडो में मौजूद थे और वहीं कार्यकर्ता के साथ मारपीट की। बता दें कि अनिल सिंह उन्नाव की पुरवा विधान सभा से बसपा के टिकट पर चुने गए थे। हाल में ही हुए राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग कर राजनीतिक अखाड़े में हलचल मचा दी थी।

राज्यसभा चुनाव में किया था क्रास वोट

 

 

राज्यसभा चुनाव के दौरान भाजपा के पास कुल सीटों के हिसाब से वह आठ प्रत्याशी आराम से जीता सकता था, लेकिन नौवें सीट के लिए प्रत्याशी उतारकर सियासी गलियारे में हलचल मचा दी थी। जिसके बाद भाजपा को नौवें सीट पर जीत दर्ज करने के लिए कुछ वोटों की आवश्यकता थी। जिसके बाद आकलन किया जाने लगा कि क्रास वोटिंग किया जाएगा। चुनावी सरगर्मी के बीच अनिल सिंह ने भाजपा के पक्ष में वोट किया था। जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

भाई पर हुआ था हमला

बता दें कि अनिल सिंह भाई दिलीप सिंह और उनके परिवार लखनऊ से वापस लौट रहा था। इसी बीच लखनऊ उन्नाव सीमा पर असोहा थाना क्षेत्र के पास एंडेवर कार सवार बदमाशों ने उनके गाड़ी पर हमला किया था। जिसमें उनके उपर रायफल तान कर जमकर मारपीट की गई थी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। बता दें कि कि शनिवार को ही अनिल सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

ये भी पढ़ेंः साढ़े चार साल की सरकार के दौरान बीजेपी ने सिर्फ ड्रामा किया : सुनील सिंह

ये भी पढ़ेंः निजीकरण कर भाजपा विद्युत व्यवस्था को कर रही है खराबः रामगोविंद चौधरी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें