2019 के लोकसभा चुनाव की समाजवादी पार्टी ने पूरी तरह तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के अन्य नेता भी एक्शन में आ गए हैं और भाजपा पर विकास के नाम पर ज़ुबानी हमले कर रहे हैं। इसी क्रम में रामपुर में सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां ने जिला अस्पताल के पीएम हाउस का दौरा किया जहाँ की स्थिति देखकर उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

जिला अस्पताल पहुंचे आजम खां :

रामपुर में सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आज़म खान ने जिला अस्पताल के पीएम हाउस में अचानक दौरा किया। इस दौरान मृतक के परिजनों को हिम्मत रखने का उन्होंने आश्वासन दिया। इसके बाद बाहर आकर उन्होंने मीडिया से बात की और जमकर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा के राज में इंसानियत मर चुकी है। ज़िला अस्पताल में युवक की हत्या को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार को हिम्मत देने का काम कर रहे थे लेकिन हमारे एमपी डॉक्टर नेपाल सिंह सिर्फ सरकार की योजना लोकार्पण करके चले गए। मीडिया से बात करते हुए उनके निशाने पर पूरे समय भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार रहे जिसे लेकर आजम खां ने कई बड़े बयान दिए।

सांसद के न आने पर बोले आजम खां :

पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि कानून व्यवस्था पर एमपी बोले कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है। सपा नेता आज़म खान बोले कि भाजपा वाले यही तो चाहते हैं, 7 दिन में दो हत्याएं उन लोगों की हुई जिन्हें भाजपा खत्म करना चाहती है। कानून में संसोधन करना चाहती है। यह भाजपा वाले इस वर्ग के लोगों को तेजाब में जलाना चाहते  हैं इसीलिये सांसद यहां नही आएं।

ये भी पढ़ें-

काशी की सड़कों पर निकलकर पीएम मोदी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद

यूपी में 50 माइक्रोन तक पतली पॉलीथिन प्रतिबंधित, जुर्माना और जेल का भी प्रावधान

यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेलवे का एप्प: RPF कंट्रोल रूम में लाइव दिखेगी घटना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें