आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। इसके अलावा नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हर बार चुनावों में देखा जाता है कि नेता अपनी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं। इसी क्रम में पूर्वांचल के बाहुबली और सेकुलर मोर्चा के नेता शिवपाल यादव के करीबी विधायक ने दिल्ली जाकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

नितिन गडकरी से मिले विजय मिश्र :

भदोही की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है जिसके बाद सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। दोनों नेताओं की इस मुलाकात को लेकर चर्चाएँ हैं कि विजय मिश्र जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं हालांकि विजय मिश्रा इसे जनता की मांग से जुड़ी मुलाकात बता रहे हैं। विजय मिश्रा सपा से तीन बार विधायक रह चुके हैं लेकिन विधानसभा चुनाव में सपा ने उनका टिकट काट दिया था। इसके बाद सपा से बगावत कर उन्होंने निषाद पार्टी से चुनाव लड़कर चौथी बार जीत दर्ज किया। लेकिन राज्यसभा चुनाव में निषाद पार्टी से भगवत कर भाजपा को वोट दिया था जिसके बाद निषाद पार्टी ने भी उनसे किनारा कर लिया था।

[penci_blockquote style=”style-2″ align=”none” author=””]विधायक विजय मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की[/penci_blockquote]

जनता की समस्याओं को लेकर की मुलाकात :

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मुलाकात के बाद विधायक विजय मिश्र ने कहा कि जनता की समस्याओं को केंद्रीय मंत्री से अवगत कराया जिसे उन्होंने गंभीरता से लिया है। विधायक ने बताया कि उनके विधान सभा क्षेत्र में गंगा घाट पर पक्का पुल व पांच पक्का घाट का निर्माण कराने की मांग केंद्रीय मंत्री से किया गया है। इस मांग पर अमल करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्माण से जुड़े मामले में कार्रवाई का आदेश दिया गया है। ज्ञानपुर विधायक की माने तो जल्द ही पुल का निर्माण होगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें