सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने से पार्टी की मुश्किलें बढ़ गयी है। सपा नेताओं को हिदायत दी गयी है कि सेक्युलर मोर्चा और शिवपाल यादव पर कोई भी टिप्पणी ने करें। खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस मुद्दे पर बोलने से बचते हैं लेकिन फिर भी सपा नेता मीडिया से बात करते हुए कुछ न कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसके कई मायनें निकलने लगते हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के एमएलसी और प्रवक्ता संजय लाठर ने शिवपाल और सेक्युलर मोर्चे को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अमर सिंह जैसा होगा शिवपाल का हाल :

मीडिया से बातचीत में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी संजय लाठर ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव में किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है। भाजपा दोनों के बीच विवाद की अफवाह उड़ा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में नेताजी सपा के लिए अधिकांश सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। वहीँ शिवपाल यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि शिवपाल और उनके सेक्युलर मोर्चे का हाल भी वैसा ही होगा जैसा अमर सिंह और उनकी पार्टी का हुआ था। एमएलसी संजय लाठर साइकिल यात्रा लेकर मथुरा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विभिन्न मुद्दों पर पार्टी का पक्ष रखा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा बनाने से सपा की मुश्किलें बढ़ गयी है[/penci_blockquote]

सपा के साथ है नेताजी का आशीर्वाद :

संजय लाठर ने दावा किया कि सपा का एक भी सच्चा सिपाही शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे के साथ नहीं जाएगा। संजय लाठर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव का पूरा आशीर्वाद सपा और अखिलेश यादव के साथ है। उन्होंने कहा कि आज भी एक-एक सीट को लेकर मुलायम सिंह यादव से सपा अध्यक्ष अखिलेश बात करते हैं। पार्टी को चुनाव जीतने का मंत्र भी वही दे रहे हैं। राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय लाठर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में सपा एक बड़ी ताकत बनकर सामने आएगी। गठबंधन पर उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही तक स्थिति साफ हो जाएगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें