उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री मोहसिन रजा को जान से मारने की धमकी दिए जाने पर हड़कंप मच गया। प्रशासन ने मामले में हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर दिया है। मामले की जांच के लिए लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सीओ क्राइम के नेतृत्व में टीम गठित की व सहायता हेतु एसटीएफ व एसएसपी नोएडा को पत्र लिखा है। हजरतगंज कोतवाली में धारा 504/506/507 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, राज्यमंत्री मोहसिन रजा को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि सोमवार को वह नोएडा से राजधानी वापस लौट रहे थे। इसी बीच इंटरनेट कॉल के जरिए उन्हें तीन बार किसी ने फोन कर अभद्रता व गाली गलौज की। माना जा रहा है कि इंटरनेट के माध्यम से इंटरनेशन कॉल की गई थी। पुलिस टीम यह पता कर रही है कि किसने और कहां से फोन किया था? पुलिस का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। दावा है कि जल्द ही आरोपित को दबोच लिया जाएगा।

सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के मुताबिक अज्ञात कॉलर के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। इंस्पेक्टर राधारमण सिंह ने बताया कि मंत्री को अज्ञात नंबर से फोन कर कॉलर ने कहा कि बहुत बोल रहे हो। बोलना कम करो नहीं तो ठीक नहीं होगा। मंत्री के विरोध करने पर आरोपित ने भाजपा सरकार के विरोध में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। पुलिस का कहना है कि नोएडा से लखनऊ आने के बाद मंत्री ने हजरतगंज कोतवाली में मामले की शिकायत की। प्रकरण की जांच के लिए साइबर क्राइम सेल को लगाया गया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें