ललितपुर. महिला जिला अस्पताल में एक लड़की को टॉयलेट में धक्का देकर रेप करने की कोश‍िश करने का मामला सामने आया है। पीड़‍िता के अनुसार, हॉस्पिटल के ही दो कर्मचारियों ने ऐसा क‍िया, लेक‍िन एक वार्ड ब्वॉय ने उसे बचा ल‍िया। वहीं, वार्ड ब्वॉय और हॉस्प‍िटल में मौजूद मरीजों के पर‍िजनों की मदद से एक आरोपी को पकड़ ल‍िया गया, जबक‍ि दूसरा भागने में सफल रहा। मौके पर पहुंची पुल‍िस ने आरोपी को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है।

-ललितपुर के कोतवाली क्षेत्र न‍िवासी 16 वर्षीय नेहा (काल्पन‍िक नाम) की मां कई द‍िनों से महिला जिला अस्पताल में भर्ती है। मां की देखभाल के ल‍िए वह हॉस्प‍िटल में ही रुकी थी।

-नेहा ने बताया, सोमवार की रात करीब 3 बजे वह टॉयलेट की तरफ जा रही थी, तभी हॉस्पिटल के दो कर्मचार‍ियों ने उसे टॉयलेट में धक्का देकर ग‍िरा दिया। इसके बाद एक ने उसे दबोच लिया और मुंह बंद कर बदसलूकी करने लगा, जबक‍ि दूसरा व्यक्त‍ि गेट पर खड़ा रहा।

-यही नहीं, इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसकी फोटो भी ले ली। क‍िसी तरह उसने शोर मचाया तो एक वार्ड ब्वॉय मौके पर पहुंचा और उसे बचा ल‍िया। वार्ड ब्वॉय ने अटेंडेंट की मदद से दोनों को पकड़ लिया, लेकिन धक्का-मुक्की में एक आरोपी भागने में सफल हो गया। दूसरे आरोपी की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

क्या कहती है पुल‍िस

-एसपी सलमान ताज ने बताया, घटना की जांच की जा रही है। दोनों आरोपी युवकों के ख‍िलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-पीड़ि‍ता के अनुसार, उसे अंदाजा नहीं था कि हॉस्पिटल में उसके साथ ऐसा हो सकता है। घटना के बाद वह बहुत डर गई है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें