यूपी के कानपुर जिला में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी की देखने वाले राहगीरों की रूह कांप गई। घटना से मौके पर हाहाकार मच गया। हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक के पहियों के बीच फंसी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा काटना शुरू किया तो मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बिधनू, घाटमपुर की पुलिस सहित एसपी ग्रामीण भी पहुँचे। घंटों चले प्रदर्शन के बाद पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझकर मामला शांत करवाया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी थी।

इस भयंकर हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। पुलिस ने सभी जिला अस्पताल बाराबंकी भर्ती कराया। यहां से मृत बच्चों की मां को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के हमीरामऊ गांव के पास नेशनल हाइवे पर आज दोपहर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी माँ-बेटी को रौंद दिया। जिसमें माँ की मौके पर ही जान चली गयी। वहीं मृत महिला की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बेटी को नाजुक हालत में घाटमपुर सीएससी में भर्ती कराया। यहां पर उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही घटना की जानकारी पर पहुचे परिजनों ने ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गुस्साए मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: डंपर से टकराई निजी बस, 5 की मौत 7 घायल

ये भी पढ़ें- मासूम का शव मिलने के बाद एसपी ने सिपाही के साथ तालाब में घुसकर की जांच

ये भी पढ़ें- बहराइच: दो सड़क हादसों में 2 की मौत 35 घायल

ये भी पढ़ें- बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़: ट्रक-टेम्पो की भीषण टक्कर में 8 लोगों दर्दनाक मौत, 6 घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें