गाजीपुर जनपद के बिरनो थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से मासूम सहित मां की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि दंपति अपने चार माह के मासूम बेटे के इलाज के लिए गाजीपुर जा रहे थे। आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच मऊ-गाजीपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जाम समाप्त करवाने का प्रयास करने लगी। एसडीएम के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः भतीजे को परीक्षा दिलाने जा रहे चाचा की सड़क हादसे में मौत

बताया जा रहा है कि बिरनो थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी श्यामनारायण यादव अपनी पत्नी और चार माह के पुत्र श्रेयांश यादव के साथ आज सुबह दवा लेने के लिए गाजीपुर आ रहे थे। तभी ढेबुआ चट्टी के पास तेज गति से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया। ट्रक के चपेट में आने से मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद भाग रहे ट्रक को आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना के बाद घटना स्थल पर चक्का जाम कर दिया।

घटना की सूचना पर देर से पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। पुलिस के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। ग्रामीणों के आक्रोश के आगे पुलिस जाम को हटाने में नाकाम दिखी। घटना स्थल पर एसडीएम सदर विनय गुप्ता, सीओ कासिमाबाद सहित आधा दर्जन थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। मौके पर पहुंचे सीओ कासिमाबाद डॉ कृष्णकांत सरोज ने बताया कि ट्रक के धक्के से मां बेटे की मौत हुई है। आरोपी ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मृतकों को जो भी सरकारी सहायता देय होगी उसे दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः हरदोई: शादी का झांसा देकर युवती का चार साल तक शारीरिक शोषण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें