अकेली महिला के लिए भारतीय रेल का सफर दिनोंदिन दहशत का सफर बनता जा रहा है। ताजा मामला मुगलसराय-वाराणसी रेल रूट पर स्थित व्यासनगर रेलवे स्टेशन का है। जहां अपने पाच साल के बच्चे के साथ सफर कर रही एक महिला को केवल एक हजार रुपये लूटने के लिए बदमाशों ने बुधवार की रात चलती ट्रेन से फेंक दिया। रेलवे क्रासिंग पर खड़े एक युवक ने महिला और उसके बच्चे को ट्रेन से गिरते देखा तो आसपास के लोगों की मदद से घायल महिला और उसके बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची मुगलसराय कोतवाली की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चलती ट्रेन में की लूटपाट

जानकारी के मुताबिक बदायूं जिले के नारदा गांव निवासी 30 वर्षीया ममता अपने तीन साल के बेटे के साथ आसनसोल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार होकर बरेली जा रही थी। वह ट्रेन की सबसे पीछे वाली बोगी में अपने बेटे के साथ सफर कर रही थी। जिस बोगी में ममता अपने बेटे के साथ सवार थी उस बोगी में एक और भी शख्स सवार था। पीड़िता का आरोप है कि मुगलसराय से खुलने के बाद ट्रेन जब व्यासनगर स्टेशन से गुजर रही थी तभी उस अनजान शख्स ने इस महिला से इसके पास रखे हुए 1000 रुपये छीन लिए। जब महिला ने विरोध किया तो उस शख्स ने महिला और उसके बच्चे को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

क्रांसिंग पर खड़े युवक ने कराया अस्पताल में भर्ती

चलती ट्रेन में जब यह वारदात हो रही थी और महिला और उसके बच्चे को ट्रेन से फेका गया उस समय ट्रेन व्यासनगर स्टेशन के साहुपुरी क्रासिंग से गुजर रही थी। महिला और उसके बच्चे को ट्रेन से गिरते हुए जनार्दन नाम के युवक ने देखा। जनार्दन उस वक्त रेलवे क्रासिंग पर खड़े थे और क्रासिंग का गेट के खुलने का इंतजार कर रहे थे। जनार्दन ने जब महिला और उसके बच्चे को ट्रेन की बोगी से गिरते देखा तो भागकर मौके पर पहुचे। जिसके बाद लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई।

ये भी पढ़ेंः

एक लाख 16 हजार रुपये की वसूली के आरोप में दारोगा समेत तीन लाइन हाजिर

ठेंगे पर सुप्रीम कोर्ट और डीजीपी के निर्देश, अब इलाहाबाद में हर्ष फायरिंग में दो घायल

काकोरी में आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

लखनऊ से 5-6 छात्राओं का अपहरण, सीतापुर में छात्रा ने वैन से कूदकर बचाई जान!

भूसा ढ़ोने गई थी किशोरी ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें