उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में शामिल होने राज्य सभा सांसद अमर सिंह पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मंदिर निर्माण की तारीख की घोषणा की कोई जरूरत नही है क्योंकि वहां पहले से मंदिर है जहाँ राम लला की पूजा अर्चना हो रही है तो मंदिर निर्माण की तारीख की नही उसको भव्य बनाने की तैयारी है।

कांग्रेस ने खुलवाया था ताला :

अमर सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोगो ने मंदिर का ताला खुलवाया था और इसका कलंक भाजपा और आरआरएस वालो पर डाला जा रहा है। शिव सेना के अयोध्या पर प्रवेश पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे दोनों बाल ठाकरे के पुत्र और पोते है। वह कोई आम आदमी नही है, वे सम्मानित व्यक्ति है इसलिए इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रशासन की है। आजम खां पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हम जैसे आम आदमी को सुरक्षा व्यवस्था मिली है क्योंकि कही आजम खां हमारी हत्या ना करवा दें।

सदन में हो जायेगा फैसला :

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में नही आता है तो भाजपा की सरकार राज्य सभा मे बिल लाये। अगर सदन में बिल का विरोध होता है तो पता चल जाएगा कि कौन फर्जी हिन्दू है, यानी कि कौन हिन्दू वादी है और कौन नमाज वादी है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के तिरस्कार के बाद सभी को तैयारी पूरी रखनी चाहिए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें