आगरा पहुंचे राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह विश्विद्यालय लम्बे समय से देशद्रोही तत्वों को तैयार करने का बड़ा अड्डा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरी तरह से साफ़ हो गया है कि मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो विश्वविद्यालय में लगी हुई है। जिन्ना वो शख्सियत है, जिसने भारत माता के तीन टुकड़े करा दिए।

भाजपा की छवि को लगा धक्का

उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर भी पलटवार किया है। जिन्ना को स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा महापुरुष कहने पर कहा, कि यह बेहद आपत्तिजनक बात है और उनके इस कृत्य से उत्तर प्रदेश सरकार और भाजपा की छवि पर देश के अंदर बहुत बड़ा धक्का लगा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी, नरेन्द्र मोदी सीएम योगी अदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को ट्वीट किया और कहा कि मौर्य पूरे देश से माफी मांगे अन्यथा उन्हें तत्काल पार्टी से निकाल दिया जाए।

जिन्ना को बताया महापुरुष:

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के स्टूडेंट यूनियन ऑफिस में पाकिस्तानी संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इसी विवाद में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी कूद गये है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कानपुर में कहा कि जिन्ना भारत के महान पुरुष थे. बंटवारे से पहले जिन्ना का भी देश के लिए योगदान था. अपनी पार्टी के सांसदों और अन्य नेताओं पर हमला बोलते हुए मौर्य ने कहा, ‘ चाहे उनकी ही पार्टी के सांसद या विधायक क्यों न हो ऐसी बयानबाजी करने वालों को वे घटिया किस्म का मानते हैं, क्योकि देश के बंटवारे के पहले जिन्ना का भी योगदान रहा है.’

 

ये भी पढ़ें- दूल्हे ने 9 महिलाओं से की शादी, झगड़े के बाद पोल खुली तो हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- रामपुर में डबल मर्डर: सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- मथुरा में डबल मर्डर: युवक-युवती को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में प्राइवेट बस ने बारातियों को कुचला, 6 की मौके पर मौत

ये भी पढ़ें- अवैध संबंधो के चलते पति ने ईंट से कूचकर की पत्नी की हत्या

ये भी पढ़ें- रेप के प्रयास में चाची ने काट दिया भतीजे का प्राइवेट पार्ट

ये भी पढ़ें- रेप करने में नाकाम आरोपी ने नाबालिग दलित छात्रा के कपड़े फाड़कर छत से फेंका

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें