सीतापुर के पिसावा ब्लाक में ग्राम स्वराज अभियान के तहत दलितों को रिझाने की बीजेपी की मुहिम साकार होती नजर नहीं आ रही है। क्षेत्रीय सांसद द्वारा विकास खण्ड के अंतर्गत स्वराज अभियान के तहत चयनित नेवदिया गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में चौपाल का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान सांसद द्वारा ना तो रात्रि प्रवास किया गया और ना ही किसी दलित के घर खाना खाया।

हलवाई के द्वारा बना खाना ही खाया

सीतापुर के पिसावा ब्लाक में ग्राम स्वराज अभियान के तहत चौपाल का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि चौपाल के बाद सांसद रेखा वर्मा द्वारा पूरी रात्रि प्रवास नहीं किया गया। इस दौरान किसी दलित के घर खाना नहीं खाया। वहीं बताया जा रहा है कि हलवाई के द्वारा ही बना हुआ खाना प्राथमिक विद्यालय में ही खाकर मध्यरात्रि वापस चली गयीं। सुबह जब कुछ ग्रामीण सांसद से मिलने पहुंचे तो पता चला वह रात्रि में ही वापस चली गई जो की गांव में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। चौपाल का आयोजन शाम आठ बजे से शुरू हुआ था जिसमें करीब हर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

रात्रि प्रवास पर गये मंत्री का बेतुका बयान

मंत्री जी गहरी नींद में थे। जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं यहां एक कार्यक्रम में आया था. डीएम, एसडीएम सभी मौजूद थे। वो नींद में ही लगातार बड़बड़ाते रहे। गांव में लगी आग के बारे में उनसे सवाल किया गया तो कहने लगे कि इसकी जानकारी मुझे है। क्या मैं वहां रातभर भागता रहूं? मैं वहां गया था, भीग गया, आकर कपड़े बदले और सो गया। उन्होंने उल्टे रिपोर्टर को फटकार लगाते हुए कहा कि आप लोग कहां थे, आपको ऐसे सवाल करते हुए शर्म आनी चाहिए। गांव में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

ये भी पढ़ेंः

मेरठः झुग्गी झोपड़ियों में लगी भीषण आग, कई लोग हुए लापता

पूर्व मंत्री को सपा से टिकट न मिलने पर लोगो ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

हमीरपुर: गाँव जल रहा था, बेफिक्र सो रहे थे रात्रि प्रवास पर गये मंत्री

राजधानी में जल्द दौड़ेगी 6 रूटों पर 40 इलेक्ट्रिक बसें

आगरा में बरसा कुदरत का कहर, 36 की मौत और 24 घायल

आगरा में बरसा कुदरत का कहर, 36 की मौत और 24 घायल

बरेली में सपा ने हाजी गुड्डू समेत बदले तीनों जिला उपाध्यक्ष

कर्नाटक चुनाव: सीएम योगी आज से करेंगे धुआंधार रैलियां

बीजेपी विधायक की लस्सी में निकली लोहे की कील

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें