बहराइच की सांसद सावित्रीबाई फुले ने गुरुवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ हमला बोला। बहराइच में सांसद सावित्री बाई फुले का कांग्रेसियों ने किया ज़ोरदार स्वागत किया। पूर्व बीजेपी सांसद ने प्रधानमंत्री को चोर बताया। उन्होंने कहा कि देश के बाहर पैसा गया तब चौकीदार सो रहा था। देश के बाहर गए पैसों में चौकीदार हिस्सेदार है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला एक साज़िश थी। हमले की विश्वस्तरीय जांच होनी चाहिए। एयरस्ट्राइक का सबूत दे सरकार। शहीदों की माओं ने भी माँगा सबूत माँगा है। उन्होंने कहा कि जब सब कुछ टीवी पर दिखाया जा रहा है तो हमले में मारे लोगों को भी दिखाया जाना चाहिए। सावित्री के बयान से राजनीति में हड़कंप मच गया है।

सावित्री बाई फुले ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने गरीबों का वोट पाने के लिए अपनी जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) में शामिल करवाया था। सावित्री बाई फूले ने कहा ‘ इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह झूठ बोलते हैं वह खुद को चाय बेचने वाला बताते हैं लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वह चाय बेचते थे वह तो आरएसएस से हैं, वे अक्सर कहते हैं कि उनकी मां लोगों के घर बरतन मांजती थी लेकिन इस बात का भी कोई सबूत नहीं है।’ भारत के संविधान को बचाने के लिए, आरक्षण को बचाने के लिए, बहुजन समाज को उनका हक़ दिलाने के लिए मैंने कांग्रेस का हाथ थामा है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार भारत के सविधान को बदलने साजिश कर रही है। मैंने लगातर लोकसभा में अपनी मांग रखी लेकिन बीजेपी ने अनसुना किया और आज के समय में अगर बीजेपी को कोई हरा सकता है तो वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी है। इसलिए बीजेपी को हराने के लिए, नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए मैंने कांग्रेस जॉइन किया है। बीजेपी हराना है तो कांग्रेस को हमारी जरूरत है और हमे कांग्रेस की।देश में विकल्प के रूप में और कोई पार्टी नहीं जो बीजेपी को हर सके।बीजेपी को हराने के लिए देश में 40 लोगों से संपर्क किया है कि सब गठबंधन में चुनाव लड़े। जिससे हम उन्हें हरा सके। मैं लगातार सभी पार्टियों के संपर्क में रही लेकिन जब मैंने मुलायम सिंह का बयान देखा जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पद के नरेंद्र मोदी के पक्ष में बयान दिया।ऐसे में मुझे लगा की कहीं ना कहीं इनकी मिली भगत है और मैंने कांग्रेस जॉइन कर किया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें