आगामी लोकसभा चुनाव का समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज नई दिल्ली में लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ साइकिल यात्रा में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही शंखनाद कर दिया है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने जंतर-मंतर पर साइकिल रैली का समापन भी किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे लेकिन सभी को हैरानी तब हुई जब मंच पर अखिलेश यादव के साथ मुलायम सिंह यादव भी नजर आये। पिता-पुत्र के ऐसे  सार्वजनिक मंच पर साथ आने से शिवपाल सिंह यादव की मुसीबत बढ़ सकती हैं।

भाई नहीं बेटे के साथ है मुलायम :

दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश यादव के साथ पहुंचकर मुलायम सिंह यादव ने साबित कर दिया कि वह भाई के साथ नहीं बल्कि बेटे के साथ हैं।

mualyam singh

इस दौरान मंच पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे थे। बता दें कि लंबे समय से समाजवादी परिवार में कुछ मनमुटाव की खबरें आ रही है।

mualyam singhनई दिल्ली में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के साथ ही उनके पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा राम गोपाल यादव भी मौजूद रहे जिसे देखकर शिवपाल यादव के दावों को बड़ा झटका लग सकता है।

सपा प्रत्याशियों को जीताने की अपील :

समाजवादी पार्टी के मंच से मुलायम सिंह यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि मेरी इच्छा है कि समाजवादी पार्टी कभी बूढ़ी न होने पाए, ये सदैव आगे बढ़ती रहे।

इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने लड़कियों और महिलाओं को पार्टी की मुख्य धारा में शामिल करने पर विशेष जोर दिया। इसके साथ उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

mualyam singh

मुलायम के इस तरह अखिलेश यादव के साथ आने से सभी लोग हैरान हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें