समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इसके अलावा उन्होंने यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है। सपा में दो गुट बन जाने से कार्यकर्ता और नेता असमंजस में हैं कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए। वे सब अभी भी अखिलेश और शिवपाल के बीच सब कुछ ठीक हो जाने की उम्मीद लगाये बैठे हुए हैं। इस बीच दोनों नेताओं के बीच सुलह को लेकर अच्छी खबर आ रही है।

अखिलेश-शिवपाल में हो सकती है सुलह :

अखिल भारतीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने मीडिया को बताया कि सैफई परिवार में जो कुछ भी हुआ है, वो अच्छा नहीं हुआ। सपा में हुए इस घटनाक्रम से पार्टी को नुकसान पहुंच रहा है। समाजवादी पार्टी और यादव परिवार में चल रही इस कलह को खत्म करने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सबसे छोटे भाई राजपाल यादव अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। जल्द ही वे लखनऊ आकर दोनों नेताओं को एकजुट करने के संबन्ध में मुलायम सिंह यादव के साथ बैठक करेंगे।

[penci_blockquote style=”style-2″ align=”none” author=””]दोनों नेताओं के बीच सुलह को लेकर अच्छी खबर आ रही है[/penci_blockquote]

सैफई में होगी बैठक :

जयप्रकाश यादव ने आगे बताया कि उनकी और राजपाल यादव की सैफई में इस मुद्दे पर चर्चा हुई है। इस दौरान राजपाल यादव ने बताया कि जल्द परिवार की एक बैठक का आयोजन किया जायेगा। इसमें परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे और किसी बाहरी व्यक्ति को आने की अनुमति नहीं होगी। इस बैठक में अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव के बीच ये दूरियां क्यों बढ़ती जा रही हैं, इसके कारण तलाशा जायेगा। इसके अलावा 2019 से पहले अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव फिर एक साथ दिखाई देंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें