आगामी लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में रार खुलकर सामने आ गयी हैं। यहाँ पर सपा से खिलाफत करके शिवपाल यादव ने अपना अलग सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है। इसके अलावा शिवपाल यादव ने दावा किया है कि उनके इस मोर्चे को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद प्राप्त है। इसके अलावा उन्होंने मुलायम को मैनपुरी से सेक्युलर मोर्चे के बैनर के तहत चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। इसी क्रम में अब सेक्युलर मोर्चे के पोस्टरों से भी मुलायम की तस्वीरें भी गायब हो गयी थी जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में पोस्टर में मुलायम की तस्वीरें चिपकाई हैं।

पोस्टर से गायब हुए थे मुलायम :

मुलायम सिंह यादव के दांव के बाद शिवपाल यादव की नई पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) गायब हो गए थे। इटावा में शहर के चौराहों पर होर्डिंग्स लगी हुई हैं जिसमें सिर्फ शिवपाल और उनके साथ सपा छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं की लगी फ़ोटो लगी थी। खास बात है कि इसमें मुलायम सिंह यादव का दाहिना हाथ मानने वाले गंगापुरा के रामसेवक यादव भी खुल दिख रहे है। 2 अक्टूबर के कार्यक्रम के उपलक्ष्य में बैनर लगाया गया है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में रार खुलकर सामने आ गयी है[/penci_blockquote]

आनन-फानन में हुआ बदलाव :

इटावा में लगे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर में मुलायम सिंह यादव की तस्वीर वापस आ गयी है। सेक्युलर मोर्चा के पदाधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन फानन में अलग से मुलायम सिंह यादव की फ़ोटो चिपकाई है। इटावा शहर में 2 अक्टूबर को सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले गांधी यात्रा निकलने वाली है। इसके कारण शहर भर में सभी बैनर में अलग से मुलायम सिंह यादव की फ़ोटो चिपकाई जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें