2019 के चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। नरेश के साथ ही उनके बेटे और हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने भी सपा से इस्तीफ़ा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे सपा के हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल और कई समर्थकों ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। अब इस मुद्दे पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान देकर नयी चर्चाएँ शुरू कर दी हैं।

भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल :

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। इसके अलावा भारी संख्या में हरदोई से नरेश अग्रवाल के समर्थक भाजपा ऑफिस पहुंचे और ज्वाइन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी शर्त पर भाजपा ज्वाइन की है। मैं पीएम मोदी से काफी प्रभावित हूँ। उन्होंने कहा कि रामगोपाल और मुलायम सिंह यादव का साथ कभी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा समाज पहले से ही भाजपा के साथ है। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि वे 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालाँकि किस सीट से इसका पता नही चल सका है।

 

ये भी पढ़ें: समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

मुलायम ने दिया बयान :

समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं पर सपा की प्रतिक्रया आना शुरू हो गयी है। सपा के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा कि नरेश अग्रवाल पार्टी ज्वाइन करने में सबसे माहिर नेता हैं। उन्होंने कहा कि देवी देवताओं को गाली देने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी को मुबारक, सेना पर सवाल उठाने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी को मुबारक, मोदी पर टिप्पणी करने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी को मुबारक हों। इसके अलावा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनके जाने से सपा को कोई नुकसान नहीं होगा। नरेश अग्रवाल के भाजपा में जाने का समाजवादी पार्टी को सिर्फ फायदा होगा।

 

ये भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें