लोगों पर अपना रोब झाड़ने के लिये चर्चित, हमीरपुर में सरीला स्टेट की महारानी शैफाली सिंह का चेयरमैन बनने के बाद और ज्यादा रोब बढ़ गया है। अब इन्होने अपने ऑफिस में लोगों के साथ मारपीट भी शुरू कर दी है, ऐसा ही एक वीडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें शेफाली सिंह, एक फरयादी को थप्पड़ मारती दिखायी दी।

राजा नरेंद्र सिंह की पत्नी है शैफाली सिंह

विडियो में सिर को ढक कर और काला चश्मा चढ़ा कर खड़ी यह हमीरपुर में सरीला स्टेट की महारानी शैफाली सिंह हैं।  यह सरीला कसबे के राजा नरेन्द्र सिंह (I.F.S) की पत्नी हैं, राजा नरेन्द्र सिंह कई देशों में राजदूत रहे हैं, जो अब मर चुके हैं,

कई बार कर चुकी है फरियादियों से अभद्रता

इस बार इन्होने भाजपा के टिकट पर चेयरमैनी का चुनाव लड़ा था, और चुनाव के दौरान भी इन्होने थाने में घुस कर एक दरोगा के साथ अभद्रता की थी,, और अब चेयरमैन बन्ने के बाद भी, हेकड़ी का वोह सिलसिला खतम नहीं हुआ है,।  बीते दिन शैफाली सिंह ने नगर पालिका में एक फरियादी की पिटाई कर दी थी, फरियादी महिला हाउस टैक्स को लेकर कई बार नगर पालिका आई लेकिन जब इसकी सुनवाई नहीं हुई, तो इसने चेयरमैन से थोड़ी तेज आवाज़ में बात कर दी, तेज आवाज़ में बात करना शेफाली सिंह को नागवार गुजार गया और इन्होने हेकड़ी दिखाते हुए फरियादी की पिटाई कर दी। और जब पीड़ित ने इस बात की तहरीर पुलिस को दी तो पुलिस के साथ साथ सत्ता के नशे में मदमस्त चेयरमैने ने समझौते के कागज पर दस्तखत करा लिये।

मामले में भाजपा चेयरमैन शेफाली सिंह से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने मीडिया से मिलने से मना कर दिया है, पुलिस भी सत्ता के दबाव में दिख रही है, और समझौता किये जाने की बात कह रही है, जबकि पीड़ित के बेटे का कहना है की कागज़ में डरा धमका कर साइन कराये गये हैं !

अक्सर देखने को मिला है की सत्ताधारियों से भिड़ने वालों की हार होती है, और इस बार भी गरीब परिवार की यह महिला सत्ताधरी चेयरमैन से भिडी है, यह किस हद तक चेयरमैन द्वारा की गई अभद्रता के खिलाफ लड़ाई लड़ पायेगी, यह आने वाला समय ही बताएगा !

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें