उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में बच्चो के बीच हुए मामूली विवाद में दो पक्षो में जमकर पथराव हुआ और दबंगो ने महिलाओं के साथ भी जमकर अभद्रता की. इस पथराव में कई लोग घायल हो गए , जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पथराव की वीडियो किसी के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया हैं

क्या है पूरा मामला:

दबंगता के कारण आज भी बहु बेटियां  सुरक्षित  नहीं है  और अब दबंग गुंडे गरीबों की बहु बेटियों  से घर में घुसकर  छेङछाङ व मारपीट   की घटनाओं  को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ऐसी  घटनाओं से अंजान बनी हुई है ।  ताजा मामला  थाना भोजपुर  के  मोहल्ला धर्मपुर आंगा का सामने आया हैं  जहां पर रहने वाली शावरा  की मोहल्ले में  रहने वाले  पङोसी से बच्चों को लेकर कहासुनी हो गयी थी जिसका मोहल्ले वालों ने बीच बचाव करा दिया था। मगर कुछ देर बाद ही मोहल्ले के दबंग मुनाजिर पुत्र रफीक ,असलम,अय्यूब पुत्र कलुआ, मुज्जीमल,मोहसिन पुत्र असलम, नूर आलम पुत्र अय्यूब, इरफान पुत्र रफीक, सोनू पुत्र शौकत ने अपने मकानों की छतों से  पीङिता के घर में  को पत्थर बरसाने शुरू कर दिए उसके बाद लाठी डंडे व लोहे के  सरिये लेकर घर में  घुस आए पहले पीङिता के  साथ छेङछाङ की  व बचाने आईं परिवार की औरतें व लडकियों के साथ भी दबंगो ने छेङछाङ की . जब पीङित परिवार की महिलाओं  ने इसका विरोध किया  तो  दबंग हैवानित पर उतर आये और पीङिता  की लङकी नाजमीन , दोहरानी शकीला, भतीजी शाहिस्ता को बुरी तरह से  लाठी डंडो व लोहे के सरिये  से पीटा। दबंग लोग मारपीट करने  के  बाद  जान से  मारने की  धमकी देते  हुए  फरार  हो  गये।

पीड़िता अस्पताल में भर्ती:

गम्भीर रूप से घायलों  को  जिला अस्पताल में  भर्ती  कराया ।जहां पर नाजमीन व शकीला की हालत गंभीर बनी हुई है ।

बेख़ौफ़ घूम रहे अपराधी:

पीङिता ने भोजपुर थाने पहुँचकर दबंगो के खिलाफ  तहरीर  दी है मगर पुलिस  ने दबंगो पर  कोई अबतक कोई  कानूनी कार्यवाही  नहीं की  और दबंग बैखोफ होकर घूम रहे हैं. अब देखना  यह है कि जो भोजपुर थाना पुलिस कबतक मौन धरण किये बैठी हुई हैं. पथराव के इस वाइरल वीडियो के विषय में जब पुलिस के आला अधिकारियों से बात की गई तो वो भी इस पर कोई जवाब देने को तैयार नही हैं.
अन्य खबरे:
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें