राजधानी लखनऊ में शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी अपराध चरम सीमा पर है। ताजा मामला मलिहाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां एक लापता युवक की बेरहमी से बांके से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक के घरवाले उसकी तलाश कर ही रहे थे कि उसके शव मिलने की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मलिहाबाद थाना क्षेत्र की है। यहां मुजासा गांव में रहने वाला सुनौव्वर (30) पुत्र मुनव्वर अपनी पत्नी और ढाई साल की बेटी के साथ रहता है। वह मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान मुनव्वर घर से नमाज पढ़ने के लिए निकला था। लेकिन वह देर शाम तक वापस नहीं आया। घरवालों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसकी जानकारी घरवालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी। घरवाले भी युवक की तलाश में रिश्तेदारों के यहां संपर्क कर रहे थे।

शनिवार सुबह सुनौव्वर का शव महमूद नगर और सहिला मऊ गांव के बीच पड़ा देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करा कर मृतक के परिजनों को सूचित किया। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, शव के पास से हत्या में प्रयुक्त का भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आलाकत्ल कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बहनोई के भाई पर हत्या का शक[/penci_blockquote]
ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक की बहन की पड़ोसी गांव सहिला मऊ में शादी हुई है। उसके बहनोई का छोटा भाई अक्सर उसके घर आता जाता रहता था। बताया यह भी जा रहा है कि मृतक की बहन से बहनोई के छोटे भाई के प्रेम संबंध थे। इसकी भनक लगने के बाद मुनव्वर उसके घर आने पर एतराज जताता था। ग्रामीणों के मुताबिक, शुक्रवार को भी बहनोई का छोटा भाई मृतक के घर पर आया था। इसको लेकर मुनव्वर ने नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद उसकी लाश बरामद हुई। घरवालों का शक बहनोई के भाई पर घर आ रहा है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें