राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी ने ट्रक ड्राइवर की सोते समय कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। सुबह जब घरवालों ने युवक का शव लहूलुहान पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पति के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मोहनलालगंज ने बताया कि हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पति फरार है जिसकी तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मोहनलालगंज थाना क्षेत्र की है। यहां भावखेड़ा गांव में रहने वाला राजकरन उर्फ धुन्नू (42) ट्रक चालक है। बताया जा रहा है कि उसका पड़ोस में रहने वाली महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक महिला के पति को लग गई थी। इससे खुन्नस खाये बैठे महिला के पति ने योजनाबद्ध तरीके से बुधवार सुबह तड़के करीब 3 से 4 बजे के बीच सोते समय धुन्नू पर कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। सोते समय हुए हमले से वह चीख तक नहीं पाया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। युवक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। महिला से पुलिस पूछताछ कर हत्या का पूरा राज उगलवा रही है। फिलहाल गांव में इस वारदात से दहशत का माहौल है। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें