उत्तर प्रदेश में भले ही पुलिस एनकाउंटर करके बदमाशों के अंदर खौफ पैदा करने का दावा किया हो लेकिन योगी राज में बदमाशों का जंगलराज चल रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। ताजा मामला देश के टॉप थ्री थानों में शुमार राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला की आपसी विवाद के चलते उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के घरवालों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी पति की को गिरफ्तार कर लिया है।

पट्टे से गला कसकर उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के मैकाले टेम्पो स्टैंड के निकट राजविहार कॉलोनी कल्याणपुर पश्चिम में लवकुश सिंह अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि लवकुश का शुक्रवार सुबह अपनी पत्नी शिवानी सिंह (25) का किसी बात को लेकर विवाद हुआ। आपसी विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। इससे भी जब आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने दुपट्टे से गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना से घर में कोहराम मच गया। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की। कहने को तो इस इलाके में पुलिस के नियंत्रण में अपराध रहता है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसका अंदाजा आप इस घटना से ही लगा सकते हैं। आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में गस्त कम और वसूली में ज्यादा व्यस्त रहती है।

ये भी पढ़ें- देवरिया में दबंगों ने पेड़ से बांधकर लड़के को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद में डबल मर्डर: एक युवक की गला रेतकर दूसरे की गला घोंटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- नेहरू एन्क्लेव में सेक्स रैकेट: मुंबई की युवतियों से कराई जा रही थी वेश्यावृत्ति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें