उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों के परिजनों की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है। उन्नाव कांड के बाद भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पूरे देश में भाजपा की फजीहत करवा दी। इसके बाद भी कई भाजपा विधायक के करीबियों की करतूत उजागर हुई। इसके बाद भी इन गुंडों का आतंक लगातार जारी है।

ताजा मामला यूपी के बहराइच जिला का है यहाँ भाजपा विधायक के पति की दबंई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नानपारा भाजपा विधायक के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा पर श्रावस्ती सहकारी चीनी मिल के सुरक्षा गार्ड को लाठियों से पीटने का आरोप लगा है। पीड़ित सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा विधायक के पति पर मुकदमा दर्ज किया है।

जब वह क्रॉस FIR कराने पहुंचे तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों के सामने ही एसपी को पीएम मोदी से बर्खास्त कराने की धमकी दी। बीजेपी विधायक के पति ने कहा कि वे सीएम योगी से कहकर सस्पेंड करा देंगे और मोदी जी से कहकर बर्खास्त करा देंगे। उन्होंने कहा अगर मोदी योगी की सरकार में भाजपा के कार्यकर्ता की नहीं सुनी जाएगी… जो अधिकारी नहीं सुनेगा वो सजा का हकदार होगा। अगर हमने गलती कि है तो सीओ साहब जांच करा लें।

जानकारी के मुताबिक, श्रावस्ती किसान सहकारी चीनी मिल ने पेराई बंद कर दी थी लेकिन किसानों की सैकड़ों गन्ना लदी ट्रालियां खड़ी थी। आरोप है कि जब इसकी सूचना पूर्व विधायक को लगी तो वह अपने लोगों के साथ वहां पहुंची और लाठी डंडो से पीटते हुए जमकर गुंडागर्दी की। सूचना पर सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। पीड़िता गार्ड की शिकायत पर पूर्व विधायक पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इसके बाद वह कोतवाली पहुंची और महाप्रबंधक चीनी मिल, मुख्य गन्ना अधिकारी चीनी मिल और सुरक्षा अधिकारी चीनी मिल के ऊपर धारा 307 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। कोतवाली में लाव लश्कर के साथ पहुंचे विधायक पति अपनी मर्यादा को भूल कर जिले के एसपी को लंगोटी का कच्चा कहते हुए जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया। अपने ऊपर दर्ज मुकदमों की कहानियां पुलिस अधिकारियों को ऐसे सुनते रहे जैसे कोई बड़ा पदक जीत कर आये है। कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के बाद ही पूर्व विधायक कोतवाली नानपारा से गए।

ये भी पढ़ें- पंकज सिंह को गोरखपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया

ये भी पढ़ें- 29वां सड़क सुरक्षा सप्ताह 2018: सीट बेल्ट-हेलमेट दिवस पर नियमों का पाठ

ये भी पढ़ें- विधायकों के काम कराने का ठेका लेने वाले बीएसए अमेठी का ऑडियो वायरल

ये भी पढ़ें- बीकेटी तहसील में दबंग लेखपाल ने लहूलुहान करने के बाद युवक का तोड़ा हाथ

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में पर्यटकों की सुविधा और शिकायतों के लिए 24×7 फोन हेल्पलाइन

ये भी पढ़ें- इटावा: थाने के भीतर पुलिसकर्मियों पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें