बीते दिनों समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे नरेश अग्रवाल अब वर्तमान में राज्य और देश का सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन चुके हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल का राज्य सभा का टिकट काट कर जया बच्चन को दे दिया था जिससे आहत होकर नरेश अग्रवाल सपाई से भाजपाई बन गए। कल तक सदन में पीएम मोदी पर आक्रामक रहने वाले पूर्व सपा नेता अब उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ते दिखाई देते है। भाजपा में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल अपने गृह जनपद हरदोई पहुंचे। यहाँ पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष के कई बड़े नेताओं पर जमकर हमला किया।

नरेश अग्रवाल ने की प्रेस कांफ्रेंस :

हरदोई में यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और पूर्व राज्य सभा सांसद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने की मंशा पाले विपक्ष के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध कोई चेहरा ही नहीं है। विपक्ष अब तक अपना नेता नहीं तय कर पाया है। नेता तय करने में ही 18 दलों का यूपीए चिंदी-चिंदी होकर बिखर जाएगा। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल सोमवार दोपहर वैटगंज स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि यूपीए में सोनिया गांधी को अन्य दल नेता स्वीकार सकते हैं लेकिन राहुल के नाम पर सहमति नहीं बन सकती है। उन्होंने कहा कि अब तक का इतिहास रहा है कि जब तीसरे मोर्चे ने सरकार बनाने की कोशिश की तो नेता के नाम पर सरकार भी गिरी और मोर्चा भी टूटा।

राहुल गांधी पर का तंज :

भाजपा का दामन थामने के बाद हरदोई पहुंचे नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं राहुल जी को इस मारे कुछ नहीं कहता क्योंकि राजीव जी हमारे नेता थे। राहुल गांधी उनके बेटे हैं लेकिन इतना कह सकता हूं कि विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है। उन्होंने कहा कि बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा। अगर हमने विपक्ष को उस्तरा पकड़ा दिया तो देश टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा। नरेश अग्रवाल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा मुखिया मायावती की तुलना जानवरों से की। उन्होंने कहा कि अखिलेश बसपा की मदद से 2 लोकसभा सीटों का उपचुनाव जीतने के बाद अब कैराना में समर्थन के लिये मायावती के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें