राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके के सप्रू मार्ग स्थित होटल इंडिया अवध उस समय हंगामा मच गया जब वैश्य समाज के कार्यक्रम के दौरान सपा नेता नरेश अग्रवाल ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहे। इससे कार्यक्रम में मौजूद लोग भड़क गए और जमकर नरेश अग्रवाल का विरोध करने लगे। इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया। नरेश अग्रवाल ने वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को बाहर निकलने के लिए कहा। कार्यक्रम के दौरान नरेश अग्रवाल भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। इस दौरान काफी गहमागहमी का माहौल देखने को मिला। हालांकि काफी देर चले हंगामे के बाद किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया। फिलहाल वहां मौजूद कार्यकर्ता नरेश अग्रवाल का विरोध करते नजर आए।

अगले पेज पर वीडियो के साथ पूरी खबर देखें…

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया तेली

नरेश अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि सभी जातियां जब अपनी हिस्सेदारी की बात करती हैं तो वैश्य समाज क्यों नहीं कर रहा है। कुछ जातियों के षड़यंत्र ने हमें अलग किया गया है। ब्राह्मण और छत्रिय समाज का दबाव ज्यादा है और हमको अपेक्षित कर अन्य में डाला गया है। उन्होंने कहा कि महानगरों में ढाई लाख वोटर हैं। अभी भी समाज का झुकाव भाजपा की तरफ है। भाजपा के एक मंत्री का नाम बताओ राजेश अग्रवाल की हैसियत नहीं है कि कुछ कर पाएं। उन्होंने जमकर बरसते हुए नटवर गोयल से कहा कि भाजपा ने तुम्हे क्या दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी तेली है, साथ ही उन्होंने अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा। इस बात का ही कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया और कार्यक्रम में हंगामा कर दिया। काफी देर चले विवाद के बाद किसी तरह हंगामा शांत हो पाया।

सपा के सत्ता में वापस आने की आस

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम अखिलेश से लड़कर तुम्हे कुछ बनवा देते सरकार आएगी, कुछ न कुछ बनवाएंगे। मोदी गरीब और अमीर की लड़ाई कर के काम चला रहे हैं। जीएसटी और नोटबन्दी से सबसे बड़ा नुकसान वैश्य समाज को हुआ है। अधिकारियों की आमदनी बढ़ी है थानों और तहशील में पैसे बढ़े हैं।

सीएम योगी को कहा-बाबा करवा रहे जमकर वसूली

नरेश अग्रवाल ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बाबा जमकर वसूली करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं वोट के लिए नहीं समाज के लिए काम करता रहूंगा। वर्तमान में हम शोषित समाज के लोग हैं। इनकम टैक्स के बावजूद हमे कोई सुरक्षा नहीं है।

प्रधानमंत्री पर जमकर बरसे कहा-चीन जायेगा मोदी का पकौड़ा

उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी का पकौड़ा भी चीन जाएगा। मोदी पकौड़े को व्यवसाय बताते हैं, क्या होगा देश का। नए कानून में व्यापारियों का शोषण हो रहा है। मोदी बताएं पैसा कहा रखा जाए। घर में काला धन है और बैंक में बताओ कहां से आया है। महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म किया है। नेहरू जी ने भी वही काम किया है। मीडिया को देख मैनेज कर कहा गांधी जी राष्ट्रपति हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें