समाजवादी पार्टी से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चा का निर्माण किया है। इसके अलावा उन्होंने यूपी की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी उत्तरने का ऐलान कर दिया है। अब सपा में चल रही इस कलह पर विरोधियों ने बयान देना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी से राज्य सभा सांसद रहे और वर्तमान में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा बनाने पर बयान देते हुए सीधे मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा है।

मुलायम ने दिया लोगों को धोखा :

पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता नरेश अग्रवाल आगरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में मुलायम सिंह यादव को लोगों को धोखा देने वाला बताते हुए शिवपाल यादव को अकेले चलने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि शिवपाल को मुलायम का न्याय कभी नहीं मिल पाएगा। अपने उद्बोधन में उन्होंने व्यापारियों को पुलिस और प्रशासन को दबाव में लेने के लिए अपने घर पर वरिष्ठ भाजपा नेता की नेम प्लेट लगाने और कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ़ोटो लगाने की नसीहत भी दे डाली है। एससीएक्ट संशोधन पर सफाई देते हुए इसे मीडिया का दुष्प्रचार बताया।

सेक्युलर मोर्चे पर बोले नरेश अग्रवाल :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन और उसका राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को बनाने के शिवपाल यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि मुलायम ने हमेशा लोगों को अपने से दूर रखा है और हमेशा अपनों को धोखा देते आए हैं। शिवपाल यादव को चाहिए कि अब वे अकेले आगे बढ़े। हमने भी लोकतांत्रिक कांग्रेस अकेले ही आगे बढ़ाई थी और अगर शिवपाल यादव सोचते हैं कि उन्हें मुलायम से न्याय मिलेगा तो ऐसा नहीं हो पायेगा। उन्हें सिर्फ मुलायम से धोखा ही मिलेगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें