समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने आखिरकार भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने नरेश अग्रवाल को भाजपा ज्वाइन कराई थी। सपा द्वारा राज्य सभा के लिए अपना टिकट काटे जाने से नरेश अग्रवाल दुखी थे। भाजपा ज्वाइन करते हुए उन्होंने ये भी साफ किया कि मैनें भाजपा से किसी भी राज्यसभा सीट की मांग नहीं की है और पार्टी मुझे जो भी काम देगी, मैं उसे शिद्दत के साथ निभाउंगा। इस बीच खबर मिल रही है कि नरेश अग्रवाल को भाजपा 2019 में लोकसभा चुनावों में उतार सकती है।

भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल :

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। इसके अलावा भारी संख्या में हरदोई से नरेश अग्रवाल के समर्थक भाजपा ऑफिस पहुंचे और ज्वाइन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी शर्त पर भाजपा ज्वाइन की है। मैं पीएम मोदी से काफी प्रभावित हूँ। उन्होंने कहा कि रामगोपाल और मुलायम सिंह यादव का साथ कभी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा समाज पहले से ही भाजपा के साथ है। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि वे 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: जया बच्चन पर दिए बयान पर नरेश अग्रवाल ने मांगी माफी

हरदोई से लड़ सकते हैं चुनाव :

सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाले नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैनें बिना किसी शर्त के पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा से कोई भी राज्य सभा टिकट की मांग नहीं की है। 2019 के चुनाव को देखते हुए भाजपा नरेश अग्रवाल पर दांव लगा सकती है। सूत्रों से खबर है कि 2019 में भाजपा नरेश अग्रवाल को उनके गृहक्षेत्र हरदोई से लड़ाने की तैयारी में है। अगर ऐसा हुआ तो यहाँ पर भाजपा की जीतने के मौके अन्य पार्टियों से काफी ज्यादा है। हरदोई में नरेश अग्रवाल का सिक्का चलता है। इसके अलावा उनके फर्रुखाबाद से भी चुनाव लड़ने की चर्चाएँ हैं। हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

 

ये भी पढ़ें: नितिन अग्रवाल ज्वाइन करेंगे बीजेपी, देंगे विधायक पद से इस्तीफ़ा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें