उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में है और लगातार अपराधियों का एनकाउंटर कर रही है। पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों को खत्म किये जाने पर विपक्षी दल लगातार सरकार पर आक्रामक बने हुए हैं। आज हरदोई में सपा नेता नरेश अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। नरेश अग्रवाल ने भाजपा सरकार पर हमला बोलने के साथ केंद्र की मोदी सरकार को विफल बताया।

नरेश अग्रवाल ने की प्रेस वार्ता :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने आज हरदोई स्थित आवास पर प्रेस वार्ता की। इस दौरान सपा नेता ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला। नरेश अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों का खात्मा सरकारी हत्याओं के जैसा किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ये सभी एनकाउंटर फर्जी तरीके से किये जा रहे हैं। पुलिस सिर्फ निर्दोषों को पकड़ रही है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। इन सभी में सिर्फ निर्दोष पिस रहे हैं और अपराधी आराम से घूम रहे हैं। पिछली सरकार की तमाम योजनाएं रोकी गयी है।  सपा ने आवाहन किया है कि 17 जनवरी को तहसील स्तर पर बिजली दरो में बढ़ोत्तरी, रुके विकास कार्य और खाद बीज को लेकर धरना प्रदर्शन करेगी।

किसानों पर बोले नरेश अग्रवाल :

नरेश अग्रवाल ने आवास पर की गयी प्रेस वार्ता में केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला। नरेश अग्रवाल ने कहा कि एफआरडीआई काला कानून है जो लागू हुआ तो बैंक में किसी का पैसा सुरक्षित नही रहेगा। इसमें सभी बैंकों को अधिकार होगा कि वे ग्राहक का कही भी यूज कर ले, पब्लिक मांग नही सकती है। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है लेकिन किसानों को फायदा नही मिल रहा है। किसानों का फायदा बिचौलिए ले रहे है। किसान आलू सड़क पर फेंक रहा है, धान 1200 में बिक रहा है जबकि कई जगह 1000 में बिक रहा। किसान को सब्जी आलू आदि पर पैसा नही मिल रहा है। राज्य सरकार बिचौलियों की मदद कर रही है। कर्ज माफी की घोषणा सिर्फ हवा में की गयी है। राज्य सरकार श्वेत पत्र जारी करे जिससे जनता के सामने सही स्थिति आये।

मोदी सरकार पर किया हमला :

नरेश अग्रवाल ने कहा कि हिंदुस्तान की विदेश नीति असफल हो गयी है। चीन पाक के साथ मिलकर ये गलत काम कर रहा है। हर रोज हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं। हम चाहते हैं कि पाक पर कार्यवाही की जाये। विपक्ष कह चुका है कि कठोर कार्यवाई करो तो क्यों नही हो रही है। आखिर किसके दबाव में वे लोग बैठे है। इस पूरी प्रेस कांफ्रेंस में नरेश अग्रवाल ने सपा से जुड़े किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें : निकाय चुनाव के बागी सपा नेताओं पर गिरेगी गाज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें